बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में ठगी का एक और मामला आया सामने, नौकरी देने के नाम पर मासूमों को फंसा रहे थे आरोपी, पुलिस ने तीन को दबोचा

नवादा में ठगी का एक और  मामला आया सामने, नौकरी देने के नाम पर मासूमों को फंसा रहे थे आरोपी, पुलिस ने तीन को दबोचा

NAWADA: नवादा के नगर थाने की पुलिस ने नौकरी के नाम पर ठगी मामले में तीन आरोपितों को शहर के आईटीआई गोनावां स्थित एक किराये के मकान से गिरफ्तार किया। शिकायत मिलने पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है। गिरफ्तार आरोपितों में बगहा जिले के बगहा थाना क्षेत्र के बउहरवा गांव के दिलीप कुमार का बेटा योगेन्द्र मांझी, पश्चिमी चंपारण के मंझौलिया थाने के सुराही टोला गांव के सफी अहमद का बेटा तनवीर आलम व पश्चिमी चंपारण के रामनगर थाना क्षेत्र के पचरूखिया गांव के राजेन्द्र पासवान का बेटा दिलीप कुमार शामिल हैं।

तीनों आरोपितों पर आठ लोगों से नौकरी देने के नाम पर 01 लाख 80 रुपये की ठगी करने के आरोप हैं। इस मामले में शिकायतकर्ता मोतीहारी जिले के तिरकोलिया थाने के नरियरवा गांव के बालदेव पासवान के बेटे राजेश पासवान के आवेदन पर नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

तीनों आरोपितों को नगर थाने की पुलिस ने पूछताछ के बाद जेल भेज दिया। इनके विरुद्ध दर्ज नगर थाना कांड संख्या 409/24 में झांसा देकर एकजुट होकर ठगी करने व एससी/एसटी समेत अन्य धाराओं में आरोप लगाये गये हैं। शिकायतकर्ता राजेश पासवान के मुताबिक आरोपितों ने फोन पर उससे संपर्क किया और नवादा में डीबीआर यूनिक प्रोडक्ट्स डिस्ट्रीब्यूशन सेंटर नामक कम्पनी में अच्छी सैलरी पर काम करने के नाम पर रुपये अपने अकाउंट में मंगा लिये। 

उसके साथ ही उसके परिवार के आठ लोगों से कुल 01 लाख 80 हजार रुपये ठग लिये गये। यह भी आरोप है कि जब उसने नवादा में अपने रुपये वापस मांगे तो आरोपितों ने उसे एक कमरे में बंधक बना लिया।

नवादा से अमन की रिपोर्ट

Suggested News