एसपी रीडर मामले में एक और खुलासा, केस के सुपरविजन के लिए मांगता था 50 हजार

एसपी रीडर मामले में एक और खुलासा, केस के सुपरविजन के लिए मांगता था 50 हजार

PATNA : एसपी सिटी पूर्वी राजेंद्र कुमार भील के गिरफ्तार रीडर अजय कुमार को लेकर एक और नया खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि रीडर नकली सामान पकड़े जाने के बाद केस से लेकर सुपरविजन करने तक वह रिश्वत की मांग करता था। अजय कुमार के रिश्वत के तौर पर 50 हजार की रकम वसूल करता था। इस बात का जिक्र विजिलेंस की रिपोर्ट में किया गया है। 

बताया जा रहा है कि रीडर पहले भी कई बार ब्रांड प्रोटेक्शन के मुस्तफा हुसैन से रुपये की डिमांड कर चुका था। रिश्वत नहीं देने पर वह काम नहीं कराने की धमकी भी देता था। 

पुलिस सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार जल्द ही इस मामले में पीड़ित मुस्तफा का 164 के तहत बयान दर्ज हो सकता है। इसके पहले उसकी आवाज की रिकॉर्डिंग का ऑडियो टेप सार्वजनिक हो चुका है, जिसमें रीडर रिश्वत मांग रहा था। 

बता दें कि पिछले दिनों रीडर के खिलाफ रिश्वत की मांग और प्रताड़ित किए जाने की शिकायत के बाद विजिलेंस की टीम ने एसपी सिटी पूर्वी के रीडर अजय कुमार को गिरफ्तार किया था। विजिलेंस की टीम में उसे गांधी मैदान थाना क्षेत्र के कारगिल चौक गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के दौरान उसके पास से 1 लाख रुपये बरामद किये गये थे। 

Find Us on Facebook

Trending News