बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर पुलिस अभिरक्षा से फरार दो अपराधियों का एनकाउंटर, SKMCH में चल रहा है इलाज ,कई लूट- हत्याकांड में थे शामिल

मुजफ्फरपुर पुलिस अभिरक्षा से फरार दो अपराधियों का एनकाउंटर, SKMCH में चल रहा है इलाज  ,कई लूट- हत्याकांड में थे शामिल

मुजफ्फरपुर पुलिस पर हमला कर पुलिस अभिरक्षा से फरार दो कुख्यात अपराधियों का पुलिस के साथ एनकाउंटर हुआ.  दोनों अपराध कर्मी घायल हो गे हैं. पुलिस अभिरक्षा में मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में दोनों अपराधियों का इलाज चल रहा है. अहियापुर थाना क्षेत्र के जीरोमाइल चौक के समीप से से कई लूट और हत्याकांड में शमिल दो कुख्यात अपराध कमी जिससे मुजफ्फरपुर जिले के सिकंदरपुर थाना की पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था ,उसको मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में इलाज करने के बाद वापस थाने लाया जा रहा था. इसी क्रम में मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के जीरो माइल के समीप दोनों अपराधकर्मी पुलिस पर हमला कर पुलिस गाड़ी से कूद कर फरार हो गए थे. जिसके बाद पुलिस लगातर इनकी तालाश कर रही थी. 

मंगलवार की देर रात अहियापुर थाना क्षेत्र के मेडिकल ओवर ब्रिज के पास पुलिस और अपराधियों का आमना-सामना हो गया. वहीं पुलिस को देखते ही अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दिया जिसके बाद पुलिस ने भी आत्मरक्षा में गोली चलाई. जिसमें दोनों अपराधी गोली लगने के बाद घायल हो गए इसके बाद पुलिस ने तत्काल दोनों को अभिरक्षा में लेते हुए मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया है. चार दिन पहले अहियापुर थाना क्षेत्र के मेडिकल ओवर ब्रिज के समीप सासाराम के इंजीनियर उज्जवल चौबे को अपराधियों ने गोली मारकर बाइक और बैग लूट लिया था .मामले में पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया था. वही गिरफ्तारी के दौरान अपराधियो को हल्की चोट लगने पर पुलिस अपराधियों को एसकेएमसीएच से इलाज कराकर तीनों को सिकंदरपुर थाना ला रही थी. 

 इसी दौरान दो अपराधी पुलिस पर हमला कर पुलिस बैन से कूद कर फरार हो गया था इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. मौके पर एसएसपी राकेश कुमार, सिटी एसपी अवधेश दीक्षित अहियापुर थाने पहुंचे। और बदमाशों के भागने की दिशा में पुलिस ने सर्च अभियान शुरू किया.  इस दौरान रात करीब एक बजे मेडिकल ओवरब्रिज के पास पुलिस का बदमाशों से आमना-सामना हो गया.  पुलिस को देखते ही बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी आत्मरक्षा में फायरिंग की जो दोनों बदमाशों को लगी. वही गोली लगने के बाद घायल बदमाशों को कब्जे में ले लिया और तत्काल दोनों को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है. जहां दोनों अपराधियों का इलाज चल रहा है.

एसएसपी राकेश कुमार ने कहा की कई लूट और हत्या के मामले मे शामिल तीन अपराधियों को सिंकदरपुर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था, वही गिरफ्तार अपराधी गिरफ्तारी के दौरान चोटील हो गए थे जिनको इलाज के लिए पुलिस मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच ले गई थी और इलाज के बाद वापस आ रहे थे तभी पुलिस पर हमला कर दो अपराधी पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गए थे. जिसके बाद मौक़े पर पहुंच कर सर्च आभियान चलाते हुए अहियापुर थाना क्षेत्र के मेडिकल ओवर ब्रिज के पास इन अपराधियों से पुलिस का आमना सामना हुआ जिसके बाद पुलिस को देखते ही अपराधियो ने पुलिस पर फायरिंग करने लगें मामले में पुलिस ने भी आत्मरक्षा में गोली चलाई जिसमे दोनो अपराधी घायल हो गए हैं . जिनको पुलिस अभिरक्षा में लेते हुए इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

report- Mani Bhusan Sharma

Suggested News