बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रोहतास में फिर एक किसान की हत्या, खेत में पटवन करने गए किसान का गला रेतकर शव सड़क किनारे फेंका, लोगों में आक्रोश

रोहतास में फिर एक किसान की हत्या, खेत में पटवन करने गए किसान का गला रेतकर शव सड़क किनारे फेंका, लोगों में आक्रोश

SASARAM : रोहतास जिले में फिर एक किसान की हत्या कर दी गई है। जहां दो दिन पहले तिलौथू थाना क्षेत्र के बहेरा गांव में देर रात एक किसान की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी, वहीं एक बार फिर जिले में इसी पैटर्न पर एक किसान की गला रेतकर हत्या की गई और उसके शव को सड़क किनारे फेंक दिया। मृत किसान की पहचान बबन भगत के रुप में की गई है। हत्या की घटना के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और सड़क को जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया।

परसथुआ ओपी क्षेत्र की घटना

मामला परसथुआ ओपी क्षेत्र के चिनैती गांव से जुड़ा है। जहां किसान बबन भगत खेत में पटवन करने के लिए गए हुए थे।  इसी दौरान बदमाशों ने गला रेतकर उनकी हत्या कर दी। आशंका जताई जा रही है कि चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया है। परसथुआ ओपी पुलिस ने घटनास्थल से चाकू को बरामद कर लिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है।

आक्रोशित ग्रामीणों ने मोहनिया से आरा जाने वाली सड़क को जाम कर दिया है. वहीं आक्रोशित लोगों को पुलिस ने शांत कराने का प्रयास किया है. पुलिस की ओर से अपराधियों की तलाश की जा रही है. जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी की जा सकती है. साथ ही पुलिस के द्वारा घटना का खुलासा किया जाएगा

एक तरह से दोनों हत्याएं

बता दें कि दो दिन पहले ही तिलौथू थाना क्षेत्र में भी इसी तरह एक किसान की हत्या की घटना सामने आई थी। उक्त किसान  भी खेत में पटवन करने के लिए गए थे। जब उनकी बदमाशों ने गला रेतकर हत्या कर दी। जिसके बाद मृत किसान के शव को बधार में फेंक दिया।


Suggested News