बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक और निर्भया कांड: दरिंदों ने युवती से की दरिंदगी, पहले किया गैंगरेप, फिर प्राइवेट पार्ट में डाली रोड

एक और निर्भया कांड: दरिंदों ने युवती से की दरिंदगी, पहले किया गैंगरेप, फिर प्राइवेट पार्ट में डाली रोड

Desk. देश में महिला अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन महिलाओं से रेप की वारदात होती रहती है. इस रेप की घटनाओं में आज से एक दशक पहले हुए निर्भया कांड आप सभी को याद ही होगा. देश अभी तक पुराने निर्भया को बुला भी नहीं था, कि इस बीच एक और निर्भया बना दिया गया और वह अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रही है.

मुंबई के साकीनाका इलाके में एक ऐसी दरिंदगी की वारदात हुई कि हर किसी का रूह कांप जाएगा. दरिंदों ने  एक 30 वर्षीय महिला के साथ न सिर्फ गैंप किया बल्कि उसेक प्राइवेट पार्ट में रोड डाल दिया, जिससे पीड़िता की स्थिति गंभीर बनी हुई है.जानकारी के अनुसार इस मामले में पुलिस ने अभी तक एक आरोपी को अरेस्ट किया है.

जानकारी के मुताबिक, वारदात रात तीन बजे के आसपास हुई है. महिला के साथ गैंगरेप के बाद आरोपियों ने उसके प्राइवेट पार्ट को भी नुकसान पहुंचाया और रोड डाल दी. महिला की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने आज सुबह महिला को खैरानी रोड पर गंभीर हाल में बरामद किया था. महिला को राजावाड़ी अस्पताल में भर्ती किया गया है. डॉक्टर्स के मुताबिक, महिला के इंटरनल पार्ट्स में इंजरी है. महिला का ऑपरेशन किया गया है, लेकिन उसकी हालत गंभीर बनी गई है.

पुलिस जानकारी के अनुसार रात करीब तीन बजे पुलिस कंट्रोल नंबर पर फोन आया था कि खैरानी रोड पर एक महिला बेहोश पड़ी हुई है और खून से लथपथ है. इसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और पीड़िता को मुंबई के राजावाड़ी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया. फिलहाल महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ बलात्कार और हत्या करने की कोशी का मामला दर्ज किया है.

Suggested News