गोपालगंज में जहरीली शराब के चलते एक और इलाजरत व्यक्ति की मौत, मृतकों की संख्या हुई 11, और भी बढ़ सकते हैं मौत के आंकड़े

गोपालगंज में जहरीली शराब के चलते एक और इलाजरत व्यक्ति की मौत, मृतकों की संख्या हुई 11, और भी बढ़ सकते हैं मौत के आंकड़े

गोपालगंज. जिले में जहरीली शराब से एक और बीमार व्यक्ति की मौत हो गयी है. अब मृतकों की संख्या बढ़कर 11 हो गयी है. मृतक की पहचान नीरज मांझी के रूप में हुई है. वह सिधवलिया के झझवा में शराब पीया था. शराब के मामले में वह पहले जेल भी जा चुका है.

बिहार में शराबबंदी है, लेकिन बिहार की ऐसी कोई जगह नहीं है, जहां पर शराब की बिक्री नहीं हो रही हो . इसका जीता जागता उदाहरण गोपालगंज है. यहां पर तथाकथित शराब पीने से 11 लोगों की मौत हुई है. यह मौत की संख्या और ज्यादा भी है, लेकिन मौत की संख्या की पुष्टि आधिकारिक तौर पर अभी तक नहीं हो पाई है. कोई भी अधिकारी कैमरे के सामने आकर मौत की संख्या की पुष्टि नहीं कर पाए हैं. स्थानी सूत्रों की माने तो मौत की संख्या तकरीबन डेढ़ दर्जन है, जबकि अभी भी काफी संख्या में लोगों की तबीयत खराब हुई है, जिनका इलाज चोरी छुपे निजी अस्पतालों में चल रहा है. घटना मोहम्मदपुर के कुशहर गांव की है.

इस घटना के बाद गोपालगंज एसपी तत्काल थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया है. वहीं हल्का के चौकीदार को भी सस्पेंड कर दिया गया है. इस पूरे मामले पर आज 3 बजे गोपालगंज जिला पदाधिकारी प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे, जिसके बाद ही पूरा मामला खुलकर सामने आएगा और मौत की संख्या और बीमार लोगों की सरकारी आंकड़ों पता चल पाएगा. जहरीली शराब पीकर बीमार पड़ने और मरने के सिलसिला 3 तारीख की सुबह से चालू है, जो 2 दिन के अंदर कुल 11 लोगों की जान ले चुकी है.

Find Us on Facebook

Trending News