पश्चिम बंगाल में भाजपा को एक और लगा झटका, विधायक कृष्ण कल्याणी TMC में हुए शामिल

पश्चिम बंगाल में भाजपा को एक और लगा झटका, विधायक कृष्ण कल्याणी TMC में हुए शामिल

Desk. पश्चिम बंगाल भाजपा को एक और बड़ा झटका आज लगा है. रायगंज से भाजपा विधायक कृष्ण कल्याणी ने बीजेपी का दमन छोड़ ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस पार्टी का हाथ थाम लिया है. कृष्ण कल्याणी एक अक्टूबर को भाजपा से इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद टीएमसी में जाने की अटकलें थीं. इस बीच आज कृष्ण कल्याणी टीएमसी में शामिल हो गये हैं. बता दें कि इससे पहले मुकुल रॉय ने भी बीजेपी छोड़ टीएमसी का दामन थाम लिया था.

बता दें कि पंश्चिम बंगाल में भाजपा नेताओं का टीएमसी में शामिल होने का सिलसिला जारी है. आज एक और भाजपा विधायक ने टीएमसी का दामन थाम लिया है. इस महीने की शुरुआत में भाजपा से इस्तीफा देने वाले विधायक कृष्ण कल्याणी आज टीएमसी में शामिल हो गए. वह ममता सरकार में मंत्री पार्थ चटर्जी की मौजूदगी में टीएमसी में शामिल हुए हैं. 

रायगंज से भाजपा विधायक कृष्ण कल्याणी ने एक अक्तूबर को पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. इससे एक दिन पहले ही कृष्ण कल्याणी को भारतीय जनता पार्टी की ओर से कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था. यह नोटिस उन्हें रायगंज में भाजपा के सांसद देबाश्री चौधरी के खिलाफ बयानबाजी के बाद भेजा गया था, लेकिन इसके अगले ही दिन खुद कृष्ण कल्याणी ने इस्तीफा दे दिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं उस पार्टी में नहीं रह सकता, जिसमें देबाश्री चौधरी सांसद हैं.

Find Us on Facebook

Trending News