तय समय के भीतर अंशुल होम्स ने दिया अपने ग्राहकों को सपनो की चाबी...

तय समय के भीतर अंशुल होम्स ने दिया अपने ग्राहकों को सपनो की चाबी...

News4Nation : बिहार की जानी मानी रियल एस्टेट की कंपनी अंशुल होम्स ने अपने बहुप्रतीक्षित टाउनशिप प्रोजेक्ट H20 सिटी शिवाला टी 1 के 45 फ्लैट्स एवं पर्ल एन्क्लेव के 30 फ्लैट के ग्राहकों को पहली चाबी सौंपी. इस मौके पर अंशुल होम के सीएमडी राहुल कुमार ने बताया की  H2O सिटी के दूसरे टावर टी 148 का 90 % कार्य हो गया है. हम आज अपने ग्राहकों को प्रथम चाबी दे रहे हैं.  जिसमें ग्राहक अपने फ्लैट का काम देख सकते है और अपने अनुसार इसकी साज सज्जा कर सकते है. वही दूसरा मकसद सभी को एक मंच पर ला कर गेट टू गेदर करना भी है. कार्यक्रम में ग्राहक, जमीन मालिक सभी वेंडर और सभी अंशुल होम्स के कर्मचारी के साथ मिलकर इस ऐतिहासिक पल की खुशिओं के में परिवार की तरह एक साथ सेलिब्रेट करना है. 

वही दूसरी तरफ इस अवसर पर कंपनी के एमडी विनोद कुमार सिंह, फाइनांस हेड भावना सिंह, संदेश कुमार सहित अंशुल होम्स के सभी अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे. कार्यक्रम काफी भव्य रहा जिसमें कई सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया. 

अपने प्रोजेक्ट में ग्राहकों से किये गए वादे के अनुसार  सही समय पर पोजिशन देने और अपने सही कार्यों के लिए कई सम्मान प्राप्त कर चुकी अंशुल होम्स आज सबके विश्वास का प्रतिक बन चूका है. अंशुल होम्स के पटना में कई प्रोजेक्ट चल रहे है. 

Find Us on Facebook

Trending News