बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जवाब दीजिये नीतीश जी ! मेरा बेटा आतंकवादी है जो पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया, पति और बेटे के अरेस्ट पर भड़की जदयू विधायक बीमा भारती

जवाब दीजिये नीतीश जी ! मेरा बेटा आतंकवादी है जो पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया, पति और बेटे के अरेस्ट पर भड़की जदयू विधायक बीमा भारती

पटना. मेरा मासूम बेटा आतंकवादी है जो उसे बिहार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस पर जवाब दें कि ऐसा क्यों क्या जा रहा है. सीएम नीतीश से यह सवाल और बिहार पुलिस को कठघरे में जदयू विधायक बीमा भारती ने खड़ा किया है. उन्होंने मंगलवार को अपनी ही पार्टी जदयू और सीएम नीतीश कुमार पर आगबबूला होकर कई सवाल दागे. बीमा भारती ने कहा कि जदयू नेतृत्व को अपने ही विधायकों पर भरोसा नहीं रह गया है. यही कारण है कि उन्हें बेटे और पति सहित नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

दरअसल, 11 फरवरी को जब नीतीश कुमार को विधानसभा में बहुमत साबित करना था तब बीमा भारती को लेकर ऐसी आशंका जताई गई कि वह जदयू को झटका देगी. इस बीच, बुधवार तड़के उनके पति अवधेश मंडल और बेटे, भतीजे सहित कुल नौ लोगों को पटना के मोकामा में हथिदह थाना ने पकड़ लिया. बाद में सभी को आर्म्स एक्ट सहित अन्य आरोपों में बाढ़ जेल भेज दिया. अब इसी को लेकर बीमा भारती ने अपनी ही सरकार और पार्टी को निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा कि हम नीतीश कुमार से भी अपील करते हैं कि हमारे बेटे को क्यों पकड़ा गया यह बताया जाए. क्या वह आतंकवादी है?

बीमा ने कहा कि वह जदयू के साथ ही बनी हुई है. लेकिन पार्टी को अपने ही विधायकों पर भरोसा नहीं रह गया है. यही कारण है कि मेरे पति-बेटे को फर्जी मामले में गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने पति-बेटे सहित नौ लोगों की गिरफ्तारी को राजनीतिक वजह से हुई गिरफ्तारी बताया. बीमा ने कहा कि उनके लोगों को जानबूझकर प्रताड़ित किया गया है.

नीतीश सरकार ने एक दिन पहले सदन में बहुमत साबित किया था. इस दौरान राजद के तीन विधायकों चेतन आनंद, नीलम देवी और प्रहलाद यादव ने पाला बदलकर सत्ता पक्ष को समर्थन किया. वहीं नीतीश सरकार के पक्ष में 129 विधायकों ने वोट किया. इस दौरान जदयू की बीमा भारती को लेकर संशय बना रहा लेकिन उनके पति और बेटे की हुई गिरफ्तारी के बीच वह भी जदयू को समर्थन देते दिखी. अब बीमा ने जदयू पर कथित आरोप लगाया है कि पार्टी को अपने ही विधायकों पर भरोसा नहीं है. 

Suggested News