बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जवाब दो सरकार! मंत्री इसरायल मंसूरी के मसले पर DGP से मिलेगा BJP प्रतिनिधिमंडल, आरोपी मंत्री पर एक्शन की होगी मांग

जवाब दो सरकार! मंत्री इसरायल मंसूरी के मसले पर DGP से मिलेगा BJP प्रतिनिधिमंडल, आरोपी मंत्री पर एक्शन की होगी मांग

पटना. हत्या के कथित आरोपों में घिरे नीतीश सरकार के मंत्री इसरायल मंसूरी पर कार्रवाई की मांग को लेकर भाजपा ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल रहा है. पहले विधानसभा में इस मुद्दे पर भाजपा सदस्यों ने जमकर हंगामा और प्रदर्शन किया और उसके अब बिहार पुलिस के प्रमुख से भी मिलने वाले हैं. नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा के नेतृत्व में BJP विधायकों की टीम शुक्रवार को शाम 4.30 बजे DGP से मुलाकात करेगी। इसमें आरोपी मंत्री पर एक्शन की मांग की जा सकती है. 

दरअसल, इसके पहले भी मंत्री इसरायल मंसूरी पर कांटी में एक युवक की हत्या में संलिप्तता का आरोप लगा किया था. उस दौरान भी विपक्ष ने इस मुद्दे पर सदन में हंगामा किया था. हालांकि बाद में सीएम नीतीश ने संज्ञान लेते हुए इस मामले में नेता प्रतिपक्ष से कागज की मांग की थी. तब मुख्यमंत्री ने सदन में आश्ववासन दिया था कि इस मामले की जांच कराएंगे.

वहीं एक बार फिर से मंत्री पर लगे हत्या से जुड़े उसी मामले में फिर से महिला ने आरोप लगाया है कि मंत्री इसरायल मंसूरी के आदमी अब उसके दामाद की हत्या की धमकी दे रहे हैं. इसी को लेकर विपक्ष ने प्रश्नकाल में इस मुद्दे को उठाया और हंगामा किया. अब विपक्ष ने इस मामले में फिर से मुख्यमंत्री से जवाब मांगा है. 

भाजपा सदस्यों ने सदन के पार्टीको में आकर इस मामले में सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. उन्होंने नीतीश सरकार के मंत्रियों पर राज्य में जंगलराज को बढ़ावा देने का आरोप लगया. प्रदर्शन कर रहे भाजपा विधायकों ने इसरायल मंसूरी को तत्काल बर्खास्त करने की मांग की. 

हालांकि नीतीश सरकार की तरफ से अपनी मंत्री पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं होने से नाराज भाजपा सदस्यों ने अब राज्य के डीजीपी से मिलकर उनसे मामले की पूरी जानकारी लेने का निर्णय लिया है. साथ ही आरोपी मंत्री पर पुलिस जांच तेज करने की भी मांग की जा सकती है. 


Suggested News