बांका में एंटी लीकर टास्क फ़ोर्स ने की छापेमारी, शराब की होम डिलीवरी का हुआ खुलासा

बांका में एंटी लीकर टास्क फ़ोर्स ने की छापेमारी, शराब की होम डिलीवरी का हुआ खुलासा

BANKA : बिहार में शराब की धड पकड़ के लिए उत्पाद विभाग और पुलिस की टीम लगातार छापेमारी में जुटी है। इसके बावजूद राज्य में धडल्ले से शराब का अवैध कारोबार हो रहा है। यहाँ तक कहा जाता है की बिहार में शराब की होम डेलिवरी की जाती है। इसी कड़ी में आज जिले में एंटी लीकर टास्क फोर्स की ओर से कार्रवाई की गयी है। 

टीम ने अमरपुर के प्रीतम साह के घर से छापामारी कर आठ बोतल विदेशी शराब जब्त किया। दरअसल टास्क फोर्स की टीम को सूचना मिला कि शहर में प्रीतम साह द्वारा  चोरी-छिपे शराब की बिक्री की जा रही है। इसी सूचना के आधार पर किये गये छापामारी में साह के कमरे के अलमीरा से आठ बोतल विदेशी शराब जब्त किया गया। हालाँकि पुलिस बल को देखकर शराब तस्कर मौके से भागने में सफल रहा। 

बतातें चलें कि अमरपुर में शराब तस्करी कर बिक्री करने वाले कई गिरोह सक्रिय है। जो शहर के बस स्टैंड चौक,चंसार पोखर, गोला चौक, बंगाली टोला बनियाचक, स्टेट बैंक के समीप सहित अन्य जगहों पर सक्रिय है। कारोबारी एक फोन कॉल पर शराब की होम डिलीवरी कर देते है। शहर के कई लोगों ने बताया कि शराब की तस्करी का सबसे बड़ा केंद्र बंगाली टोला के समीप एक मोहल्ला एवं गोला चौक है। हद तो यह है कि दोनों जगह थाना से महज एक सौ मीटर पूरब और पश्चिम है। टास्क फोर्स टीम के दारोगा उपेंद्र यादव ने बताया कि प्रीतम साह के घर से आठ बोतल विदेशी शराब जब्त किया गया। जब्त शराब को अमरपुर थाना में हस्तगत कराते हुए केस भी दर्ज किया गया है।

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट  



Find Us on Facebook

Trending News