इस एक सवाल ने मिस इंडिया अनुकृति को दिलाया ताज, देखिए उनकी अनदेखी तस्वीरें

इस एक सवाल ने मिस इंडिया अनुकृति को दिलाया ताज, देखिए उनकी अनदेखी तस्वीरें

भारत को 19 जून की रात उसकी मिस इंडिया मिल गयी तमिलनाडु की अनुकृति वास. 19 साल की अनुकृति ने 'फेमिना मिस इंडिया 2018' का खिताब अपने मां के नाम किया। अनुकृति ने कहा कि केवल उनकी मां ही थी जो हमेशा ढाल बनकर खड़ी रही. इस प्रतियोगिता में 29 कंटेस्टेंट को हराकर वह देश की सबसे सुंदर महिला बनी. लेकिन आखिर वो क्या सवाल था जिसने अनुकृति के नाम ये ताज रख दिया।

अनुकृति से जज ने सवाल पूछा था. "कौन बेहतर टीचर है? सफलता या असफलता?" अनुकृति ने बहुत ही खूबसूरती से इसका जवाब दिया. अनुकृति ने कहा- 'मैं असफलता को बेहतर टीचर मानती हूं, क्योंकि जब आपको जिंदगी में लगातार सफलता मिलती है तो आप उसे पर्याप्त मान लेते हैं और आपकी तरक्की वहीं रुक जाती है. जब आप असफल होते हो तो तो आपको प्रेरणा मिलती है कि आप सफलता मिलने तक लगातार मेहनत करते रहें. मेरी मां के अलावा कोई नहीं था, जो मेरे समर्थन में खड़ा हो, आलोचना और असफलता, जिसने मुझे इस समाज आत्मविश्वासी और स्वतंत्र बनाया.'

ANUKRITI-WON-MISS-INDIA-BY-ANSWERING-THIS-QUESTION3.jpg

अनुकृति मिस इंडिया बनाने के बाद सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही है. अपने उनकी ये तस्वीरें नहीं देखी होंगी. अनुकृति काफी हॉट और बोल्ड नज़र आ रही है.

ANUKRITI-WON-MISS-INDIA-BY-ANSWERING-THIS-QUESTION2.jpg

ANUKRITI-WON-MISS-INDIA-BY-ANSWERING-THIS-QUESTION4.jpg

ANUKRITI-WON-MISS-INDIA-BY-ANSWERING-THIS-QUESTION5.jpg

Find Us on Facebook

Trending News