अनुमंडल कार्यालय की व्यवस्था को देखकर भड़के जिलाधिकारी, नहीं पहुंचे थे ज्यादातर कर्मचारी

अनुमंडल कार्यालय की व्यवस्था को देखकर भड़के जिलाधिकारी, नहीं पहुंचे थे ज्यादातर कर्मचारी

 पटना। जिले के डीएम शनिवार सुबह अचानक अनुमंडल कार्यालय के औचक निरीक्षण के लिए पहुंच गए। इस दौरान कार्यालय की व्यवस्था देखकर वह भड़क गए। बताया गया कि कार्यालय में ज्यादातर कर्मचारी निर्धारित समय पर नहीं पहुंचे थे। जिसको लेकर उन्होंने तत्काल कार्रवाई करते हुए अनुपस्थित रहनेवाले कर्मचारियों के वेतन रोकने का आदेश जारी कर दिया। जिधाधिकारी ने कहा कर्मचारियों को अपने काम करने का तरीका बदलना होगा, जिससे लोगों को परेशानी का सामना नहीं करना पड़े।

समय पर आनेवालों को किया सम्मानित

एक तरफ समय पर कार्यालय नहीं आनेवाले कर्मियों के वेतन पर रोक लगाने का आदेश जिलाधिकारी ने दिया, वहीं दूसरी तरफ कुछ कर्मी ऐसे भी थे, जो समय पर ऑफिस पहुंच गए थे, जिनकी तारीफ करते हुए डीएम ने उन्हें सर्टिफिकेट देकर सम्मानित भी किया और उनके साथ ग्रुप तस्वीरें भी खिंचवाई। अपने अधिकारी से तारीफ पाने के बाद कर्मियों में भी खुशी नजर आई।

कभी भी कर सकते हैं दौरा

पटना सिटी अनुमंडल कार्यालय पहुंचे जिलाधिकारी ने कहा कि वह कभी भी यहां सकते हैं। अगर कर्मचारियों ने अपनी काम करने की आदतों में सुधार नहीं किया तो आगे इससे बड़ी कार्रवाई की जाएगी। डीएम के निरीक्षण के दौरान पूरे समय विभाग में हड़कंप जैसी स्थिति बनी रही।


Find Us on Facebook

Trending News