गैंग्स ऑफ वासेपुर पार्ट 3 की तैयारी में लगे अनुराग कश्यप

गैंग्स ऑफ वासेपुर पार्ट 3 की तैयारी में लगे अनुराग कश्यप

गैंग्स ऑफ़ वासेपुर ऐसी मूवी है जिसे आज भी अगर आप देंखेगे तो उतना ही अच्छा लगेगा, वासेपुर की हालात को अनुराग कश्यप ने जिस तरह परदे पर उतारा है वो काबिले तारीफ है. इसका पहला भाग जब बना तो लोगों को ये फिल्म इतनी पसंद आई की बॉक्स ऑफिस में तहलका मच गया है। इस फिल्म के जबरदस्त सफलता के बाद इसका दूसरा भाग सामने आया जिसने नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे अभिनेता को सबके सामने लाकर खड़ा कर दिया

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तरह ऐसे बहुत से कलाकार है जिनको इस मूवी ने एक ऊचाई पर पहुंचाया है. खबरों के मुताबिक अनुराग कश्यप अब तीसरे पार्ट की तैयारी में लगे हुए है और जल्द ही हम गैंग्स ऑफ़ वासेपुर पार्ट3 देख सकते हैं. इस बात का खुलासा हाल ही में जिमी शेरगिल ने एक इंटरव्युव के दौरान किया था। पहली दूसरी की सफलता के बाद तीसरा भाग तो आना ही था.

ANURAG-KASHYAP-ENGAGED-IN-THE-PREPARATION-OF-GANGS-OF-WASSEYPUR-PART-32.jpg

फिल्म में देशीपने का वो तड़का था जिसमें भरपूर सच्चाई नजर आ रही थी. इस फिल्म से बेहतरीन कलाकार सामने आए थे. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस फिल्म के बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। फिल्म को देखने पर ऐसा लगता है कि आप किसी ऐसी जगह की सच्ची कहानी और उस जगह होने वाले अपराधों को देख रहे है जो सच में आपके भी गांव ये शहर में होते है.

जिसमें क्राइम का लेवेल काफी अलग होता है। इस फिल्म में एक से बड़े एक शानदार डायलॉग ने लोगो का दिल जीत लिया था जो कि आज भी जुबान से उतरे नहीं है. अनुराग कश्यप के फिल्माने का तरीका औरों से काफी अलग है। अनुराग कश्यप इस तरह की रियलिस्टिक फिल्मों के बारे में काफी मशहूर है और ऐसी भी फिल्में बनाना पसंद करते है.

Find Us on Facebook

Trending News