अनुराग कश्यप के फैन को फेसबुक पर मिली मायूसी

अनुराग कश्यप के फैन को फेसबुक पर मिली मायूसी


कोई जरूरी नहीं होता की जो दिख रहा वो सही हो. सोशल मीडिया के जमाने में आपको अजीबों गरीब दास्ता सुनने को मिलेंगे. ऐसे ही सोशल मीडिया पर यह अजीबों गरीब दास्ता अंकित शंखधर के साथ हुआ. अंकित के फेसबूक पर उस लड़की ने फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट नहीं किया जिसे वो चाहता था. बल्कि उड़ता पंजाब, हैप्पी न्यू इयर जैसे फिलमों के डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट किया. 

ANURAG-KASHYAP-GAVE-RESPONCE-TO-HIS-FAN-ON-SOCIAL-MEDIA2.JPG

इसके बाद लड़के का खुशी का ठिकाना नहीं रहा. इसी क्रम के दौरान अंकित ने अपने फेसबूक पर से उस पोस्ट का स्क्रीनशॉट लिया जिसमें अनुराग कश्यप ने फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट किया था. फिर इस लड़के ने अपने ट्विटर एकाउंट पर जा कर धन्यवाद संदेश अपने चहेते डायरेक्टर के नाम लिखा और अनुराग कश्यप को भी टैग कर दिया. इस पोस्ट में अंकित शंखधर ने लिखा की 
हाय अनुराग कश्यप
थैंक्स फॉर द ऐड ऑन एफबी
हैव अ गुड डे अहेड
रिगार्ड्स
अ फैन
और इस पोस्ट के साथ वो स्क्रीनशॉट लगाया जिसमें अनुराग कश्यप ने फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट किया था.

ANURAG-KASHYAP-GAVE-RESPONCE-TO-HIS-FAN-ON-SOCIAL-MEDIA3.jpg

इस पोस्ट के बाद इस लड़के के खुशियों पर पानी फिर गया जब ट्विटर पर उसे जवाब आया कि डैट्स नॉट मी. यानी मैं वो नहीं हूं. यह जवाब कोई और नहीं बल्कि डायरेक्टर अनुराग कश्यप के असली ट्विटर एकाउंट से आया. अनुराग कश्यप ने जवाब अपने असली ट्विटर एकाउंट से अंकित शंखधर को टैग कर के दिया. इसका यह मतलब हुआ की अंकित ने अपने फेसबूक एकाउंट पर जिस अनुराग कश्यप को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा और फिर एक्सेप्ट हुआ वह फेक आईडी है. भले ही इस फैन को फेसबुक पर धोखा मिला है, मगर ट्विटर पर सही में जवाब अनुराग कश्यप ने दिया है.

Find Us on Facebook

Trending News