बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BJP ने खोली अनुराग कश्यप की पोल ,कहा- पिटी हुई फिल्मों के लिए भीख नहीं मिली तो लगे गाली देने

BJP ने खोली अनुराग कश्यप की पोल ,कहा- पिटी हुई फिल्मों के लिए भीख नहीं मिली तो लगे गाली देने

मोदी सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया पर मोर्चा खोलने वाले फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप की पोल बीजेपी ने खोल दी है। बीजेपी ने अनुराग कश्यप के कुछ पत्र को सोशल मीडिया पर जारी कर दिया है। इने पत्रों में अनुराग कश्यप ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार से फिल्मों के लिए फंड मांगी थी। 

यूपी भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने इन पत्रों को ट्वीट किया है। शलभ ने लेटर्स की कॉपी शेयर करते हुए लिखा, "पिटी हुई फिल्मों के लिए सरकारी भीख ना मिली तो अनुराग कश्यप कुंठित होकर गाली-गलौज पर उतर आए, कुछ सरकारें इनकी फ्लॉप फिल्मों पर भी करोड़ों देती थीं, यश भारती के पेंशन की शहद भी चटाती थीं, योगी जी ने मुफ्त की पेंशन बंद कर पैसा गरीबों, विधवाओं, किसानों में बांट दिया, यही चिढ़ है इनकी."

उन्होंने कहा कि पिटी फिल्मों पर भी जनता की गाढ़ी कमाई उड़ाते हुए बंटने वाली सरकारी भीख और पेंशन की बख्शीश बीजेपी सरकार आते ही बंद हो गई तो मुफ्तखोरों में नफरत भड़कना ही था।

बता दें कि अनुराग कश्यप ने अपनी फिल्म "मुक्केबाज" और 'सांड की आंख' के लिए भी उत्तर प्रदेश सरकार से अनुदान मांगा था लेकिन कई औपचारिकताओं के पूरी ना होने की वजह से योगी सरकार ने दोनों फिल्मों में से किसी के लिए अनुदान नहीं दिया था। 

अपनी दोनों फिल्म "मुक्केबाज" और "सांड की आंख" के लिए सब्सिडी का आग्रह करते हुए अनुराग कश्यप ने लिखा था कि इन फिल्मों के ज्यादातर हिस्से उत्तर प्रदेश में फिल्माए गए हैं। इसका कथानक और पात्र उत्तर प्रदेश से मिलते हैं इसलिए उत्तर प्रदेश सरकार से अनुराग कश्यप ने फिल्मों के लिए सब्सिडी की मांग की थी। गौरतलब है कि अनुराग कश्यप की फिल्म "मसान" को अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री काल में दो करोड़ रुपए का अनुदान दिया गया था जो उन्हें 2016 में मिला था।


Suggested News