अनुराग का कंगना पर वार, शूट से पहले शेम्पेन पीती थीं कंगना

अनुराग का कंगना पर वार, शूट से पहले शेम्पेन पीती थीं कंगना

Desk: एक्ट्रेस कंगना रनौत और फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप में एक बात समान हैं. दोनों ही बेखौफ होकर बोलते हैं और दोनों के ही बयानों पर जमकर बवाल देखने को मिलता है. एक दूसरे पर निजी हमले करने से लेकर आईना दिखाने की कोशिश तक, हर मौके पर अनुराग और कंगना आमने-सामने होते हैं. अब अनुराग कश्यप ने कंगना रनौत को लेकर एक बयान दिया है.

ड्रग्स विवाद पर लगातार खुलासे कर रहीं कंगना पर अनुराग ने दावा किया है कि एक समय पर वे अपना आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए शेम्पेन पिया करती थीं. एक पत्रकार को दिए इंटरव्यू में अनुराग ने कहा है- क्वीन की शूटिंग के दौरान कंगना शेम्पेन पिया करती थीं. वे जब भी खुद पर कम भरोसा करती थीं, वे लिया करती थीं. उन्होंने फिल्म में इतना बेहतर काम किया कैसे? ऐसे ही. मैंने अपनी आंखों से देखा है. वो ऐसा नहीं कह सकतीं कि किसी ने उन्हें फोर्स किया हो. उससे पहले क्या हुआ मुझे नहीं पता, लेकिन मेरे सामने तो उन्हें कभी किसी ने फोर्स नहीं किया था.

वहीं अनुराग ये भी मानते हैं कि कोई कभी किसी पर दवाब नहीं बना सकता है. सभी अपनी जिंदगी में खुद चयन करते हैं. अगर कोई चीज किसी को अच्छी लगती है तो वो उसे करेगा, वहीं अगर नहीं पसंद तो कभी नहीं करेगा. अनुराग ने ये बोल साफ कंगना पर निशाना साधा है. इस समय कंगना लगातार ऐसे बयान दे रही हैं जिनको देख ऐसा लगता है कि इंडस्ट्री में कई लोग इस ड्रग्स के जाल में फंस गए हैं. वे खुद काफी परेशान रही हैं. इस बीच अनुराग का ये बयान भी सुर्खियां बटोर रहा है.

Find Us on Facebook

Trending News