बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अनुष्का ने एक बार फिर शेयर की अपनी एक्सरसाइज करते हुए विडियो, पढ़े पूरी खबर

अनुष्का ने एक बार फिर शेयर की अपनी एक्सरसाइज करते हुए विडियो, पढ़े पूरी खबर

DESK : बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा जल्दी ही माँ बनने वाली हैं. यह उनका आख़िरी महीना चल रहा है . पर इन सबके बीच में भी अनुष्का खुद को फिट रखने में कोई कमी नहीं कर रही. अनुष्का हमेशा ही योग या एक्सरसाइज करती नजर आती हैं. वह हमेशा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐसी वीडियो या फोटोज डालती रहती है जिनमें वह योग या एक्सरसाइज करती दिखती हैं. मंगलवार को भी उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम स्टोरी पर शॉर्ट विडियो डाली जिसमें वह ट्रेडमिल पर जॉगिंग करती नजर आ रही थी जिसमें उनका बेबी बम्प भी  दिख रहा था. 

आपको बता दें इससे पहले अनुष्का ने योग करते हुए भी अपना एक फोटो शेयर किया था जिसमें उनके पति विराट कोहली उन्हें शीर्षासन करने में मदद करते दिखाई दिए थे। प्रेगनेंसी के दौरान अनुष्का ने कई फोटोशूट भी कराए हैं। जिसकी फोटोज भी उन्होंने शेयर की थीं। अनुष्का आए दिन सोशल मीडिया पर बेबी बंप के साथ वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं। 

अनुष्का के काम की बात करें तो वह आखिरी बार शाहरुख खान और कटरीना कैफ के साथ फिल्म जीरो में दिखी थी. हलांकि वह फिल्म बड़े परदे पर चली नहीं थी. आपको बता दें अनुष्का की खुद की एक प्रोडक्शन हाउस है जिसके तले उन्होंने एक वेब सीरीज पाताल लोक रिलीज़ की थी जो की 2020 की बेस्ट वेब सीरीज में से एक मानि जाती है. इस वेब सीरीज के अलावा भी अनुष्का ने एक फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ की थी जिसका नाम बुलबुल था. वह भी दर्शकों को काफी पसंद आई थी. अनुष्का ने एक इंटरव्यू में बतया था की वो प्रेगनेन्सी के 4 महीने बाद ही काम पर फिर से वापस आ जाएँगी.

Suggested News