बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लखीसराय हत्याकांड के आरोपी आशीष की सूचना देनेवाले को मिलेगा 50 हज़ार रूपये इनाम, पुलिस ने किया ऐलान

लखीसराय हत्याकांड के आरोपी आशीष की सूचना देनेवाले को मिलेगा 50 हज़ार रूपये इनाम, पुलिस ने किया ऐलान

LAKHISARAI : 20 नवम्बर की सुबह करीब 7:30 से 08:00 बजे के बीच कवैया थानांतर्गत पंजाबी मोहल्ला वार्ड नं-15 निवासी आशीष चौधरी द्वारा हत्या की नियत से अपनी पत्नी दुर्गा झा के पूरे परिवार पर अंधाधुंध गोलीबारी की गई। जिसमें दुर्गा झा और उनके 2 भाइयों समेत 3 लोगों की मृत्यु हो चुकी है। वहीँ अन्य तीन जख्मी इलाजरत हैं। इस जघन्य हत्या कांड के मुख्य आरोपी आशीष चौधरी का अभीतक पता नहीं चला है। लखीसराय पुलिस ने इस आरोपी की सूचना देनेवाले को 50 हज़ार रूपये इनाम देने का ऐलान किया है। वहीँ पुलिस ने आरोपी का फोटो भी जारी किया है। 

मुख्य आरोपी के पहचान के तौर पर बताया गया है की उसकी पीठ, छाती एवं दोनों हाथों पर भगवान शिव का विशाल टैटू बना हुआ है। पुलिस की ओर से कहा गया है की इस अपराधी के उपस्थित होने की सटीक सूचना देने वाले व्यक्ति को लखीसराय पुलिस द्वारा नगद 50000 रु० इनाम दिया जाएगा तथा उसकी पहचान भी गुप्त रखी जाएगी। सूचना देने का संपर्क नंबर - सहायक पुलिस अधीक्षक, लखीसराय  9431800024, और 9153292586 बताया गया है। 

बता दें कि सोमवार की सुबह एक दंपती दो बेटे, बहुओं व बेटी के साथ किऊल नदी घाट पर अर्घ्य देने के लिए गए थे। वहां से अर्घ्य देकर घर लौटने के दौरान पहले से घात लगाए आशीष चौधरी ने प्रेमिका के भाइयों एवं परिजनों पर गोलियां बरसा दीं। उसके बाद घर में घुसने से पहले प्रेमिका पर गोलियां बरसाईं। गोली लगने से सभी घायल हो गए। इनमें दो की मौत सोमवार को हो गई, जबकि तीसरी मौत मंगलवार को हो गयी। 

दरअसल आशीष चौधरी का प्रेम, प्रसंग उक्त परिवार की एक युवती से चल रहा था। करीब तीन साल से ये प्रेम, प्रसंग चल रहा था। आशीष चौधरी युवती से शादी करना चाहता था। लेकिन लड़की के परिवार वाले इसके लिए राजी नहीं थे। कुछ दिन पहले भी इस परिवार से आशीष चौधरी का विवाद हुआ था। उसने आक्रोश में आकर इस घटना को अंजाम दिया। इस घटना में लखीसराय पुलिस ने आशीष के घर में रह रहे युवक मोबाइल दुकानदार समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। जिस हथियार से गोलीबारी की गयी थी उसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। 

लखीसराय से कमलेश की रिपोर्ट

Suggested News