अपहरण करने में नाकाम रहने पर युवक की हत्या की कोशिश, cctv में रिकार्ड हुई सारी घटना

अपहरण करने में नाकाम रहने पर युवक की हत्या की कोशिश, cctv में रिकार्ड हुई सारी घटना

गया। प्रदेश में बेखौफ अपराधियों का एक और कारनामा सामने आया है। गया के डेल्हा थाना क्षेत्र में 18 साल के युवक के अपहरण की कोशिश की गई। जब अपराधी ऐसा करने में नाकाम रहे तो उन्होंने युवक को चाकू से मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया। मामले में घायल युवक ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस के पास किए गए शिकायत में घायल युवक ने अपना नाम सौरभ कुमार (18 साल) पिता अमरेंद्र कुमार, हरना टिकारी, गया बताया है। उसने बताया कि वर्तमान में वह डेल्हा थाना के खड़खुड़ा में किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करता है। 

युवक ने बताया है कि 15 दिसंबर की दोपहर में वह मोहल्ले में हो रहे क्रिकेट टूर्नामेंट देखने के लिए जा रहा था। तभी बाइक पर आए तीन युवकों ने रास्ता रोक लिया और पिस्टल की नोंक पर अपहरण को कोशिश करने लगे। इन बदमाशों ने बताया कि मेरे अपहरण के लिए सुपारी दी गई है।


युवक ने बताया कि जब मैंने भागने की कोशिश की बड़ा बिगहा का रहनेवाल कुणाल कुमार ने पिस्टल के बट से हमला कर दिया। इस दौरान सिर पर पिस्टल रखकर मारने की कोशिश भी की, लेकिन मैंने उसे धक्का दे दिया, जिससे वह दूर जा गिरा। तभी बाइक पर सवार दूसरे युवक कुमार, खड़खुड़ा ने चाकू से हमला कर दिया। जिसके बाद वह फायरिंग करते हुए भाग गए। घायल युवक ने बताया कि इस हमले में उसकी तीन ऊंगलियां भी कट गई हैं। 

इस पूरी घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। जिसमें युवक पर कुछ लोगों द्वारा युवक को पीटते हुए पकड़कर ले जाते हुए देखा जा सकता है। फिलहाल सीसीटीवी फुटेज और घायल युवक की शिकायत पर पुलिस आरोपियों की धड़पकड़ में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News