बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपने बॉय फ्रेंड्स को लूट कर लखपति बन गयी युवती, 16 युवकों को लगाया चुना,ऐसे आई पुलिस की गिरफ्त में

अपने बॉय फ्रेंड्स को लूट कर लखपति बन गयी युवती, 16 युवकों को लगाया चुना,ऐसे आई पुलिस की गिरफ्त में

डेस्क....खबर पुणे से है जहां 27 साल की सयाली काले, पुणे के पास पिंपरी चिंचवड इलाके रहने वाली एक पढ़ी-लिखी युवती है और उसकी अच्छी खासी नौकरी भी थी. महामारी के दौरान नौकरी चले जाने से गुजारा कैसे करे, ये सवाल खड़ा हो गया. अब सायली पर आरोप लगे हैं कि पैसे कमाने के लिए उसने गलत रास्ता चुना, जिसके कारण उसे जेल जाना पड़ा. सयाली काले ने डेटिंग ऐप के जरिए 16 युवाओं को प्यार के जाल में फंसाया. चेन्नई के अशीष कुमार ने पिछले हफ्ते पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. सयाली ने डेटिंग ऐप के जरिए अशीष कुमार से जान-पहचान की थी. 

उसके बाद उसे पुणे बुलाया और एक होटल में जाने के बाद, अशीष कुमार को कोल्डड्रिंक में नशीली चीज घोलकर पिला दी. फिर उसके शरीर से गहने और नकद राशि लूट ली, ऐसी शिकायत दर्ज की गई है. इस मामले को लेकर अधिक जानकारी देते हुए पिंपरी चिंचवड़ शहर के कमिश्नर श्री कृष्ण प्रकाश ने आजतक को बताया के इस वारदात में गिरफ़्तार की गई महिला अपराधी का नाम सयाली उर्फ (शिखा) काले है जो सोशल मीडिया के टिंडर और बंबल डेटिंग ऐप से युवाओं के संपर्क में आती थी और उनसे जान पहचान बनाकर संपर्क बढ़ाती थी. 

उसके बाद उनके घर मे दाख़िल होकर खाने-पीने की चीजों में बेहोशी की दवा मिलाकर घर से क़ीमती सामान चुराती थी. इस तरह से उसने पिंपरी चिंचवड़ और आसपास के इलाकों में क़रीब 16 अपराधिक वारदातों को अंजाम दिया है जिसके बाद बड़े ही शातिर तरीक़े से क्राइम ब्रांच यूनिट 4 ने उसे मंगलवार को गिरफ़्तार किया है. पुलिस द्वारा की गई कड़ी पूछताछ में पता चला है कि 16 युवाओं को किस तरह प्यार के जाल में फंसाकर लूटा है. पुलिस ने अपील की है कि सयाली ने जिस किसी के साथ धोखा किया है वह सामने आए और इसकी शिकायत दर्ज करवाए. चार लोगों ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने महिला से 15,25,000 क़ीमत का चोरी का माल बरामद किया है. पुलिस ये भी जांच कर रही है क्या 16 लोगों के अलावा और कितने को अपने प्यार के जाल में फसा कर लुटा.  


Suggested News