अपराधी बेलगाम! एटीएम का कैशबॉक्स ले भागे बदमाश, दुकान का ताला दस लाख का सामान किया गायब

 अपराधी बेलगाम! एटीएम का कैशबॉक्स ले भागे बदमाश, दुकान का ताला दस लाख का सामान किया गायब

मोतिहारी। जिले से बड़ी खबर आ रही है। जहां अपराधियों में पुलिस का खौफ पूरी तरह से खत्म हो गया है। इसका ताजा उदाहरण बीता रात देखने को मिला, जब अलग अलग घटनाओं में बदमाशों ने दो बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया। जहां  पुलिस गश्ती की पोल खोल चोरों ने एटीएम मशीन से कैश बॉक्स ही ले उड़े। वहीं दूसरी तरफ एक मोबाइल दुकान में सेंधमारी कर चोरों ने दस लाख से अधिक का सामान गायब कर दिया। अब पुलिस दोनों घटनाओं की जांच में जुट गई है।

एटीएम कैशबॉक्स लूट की घटना हरसिद्धि थाना के हरपुर पकड़ी चौक की बतायी जा रही है। यहां पैसे निकालने में नाकाम रहे बदमाशों ने एटीएम काटकर कैश बॉक्स चोरी कर लिया। घटना शनिवार देर रात्रि की बतायी जा रही है।सूचना पर पुलिस पहुचकर जांच में जुटी है।कैश बॉक्स में कितना कैश था इसकी जांच की जा रही है ।


वही दूसरी घटना सिकरहना। ढाका स्थित रौनक इलेक्ट्रॉनिक्स नामक दुकान के शटर एवं ग्रिल का ताला तोड़कर चोरों ने करीब दस लाख रुपये मूल्य के मोबाइल, बैट्री, चार्जर, सहित अन्य एसेसीरीज की चोरी कर ली है। उक्त दुकान बैरगनिया रोड़ में अप्सरा सिनेमा घर के समीप हैं। दुकान में चोरी की सूचना पर सरूपा गांव निवासी दुकानदार ब्रह्म प्रकाश दुकान पर पहुंच घटना की सूचना पुलिस को दी है।पुलिस पहुचकर जांच में जुटी हुई है।

एक रात में दो बड़ी घटनाओं ने पुलिस गश्ती पर सवाल खड़े कर दिए हैं। एक तरफ प्रदेश के मुखिया लगातार क्राइम कंट्रोल करने के निर्देश दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ जमीनी हकीकत कुछ और ही नजर आती है।

Find Us on Facebook

Trending News