बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपराधियों ने चालक को बंधक बना रिफाइन ऑयल से भरे ट्रक को लूटा। पुलिस ने की त्वरित कार्रवाई।

अपराधियों ने चालक को बंधक बना रिफाइन ऑयल से भरे ट्रक को लूटा। पुलिस ने की त्वरित कार्रवाई।

सुपौल : बेखौफ अपराधियों ने सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज अनुमंडल में रिफाइन वालों से भरे ट्रक को लूट लिया ।

बताया जा रहा है की बदमाशों के द्वारा रिफाइन ऑयल से भरे मिनी ट्रक को अररिया जिला के रानीगंज थाना क्षेत्र के रामपुर के समीप निशाना बना लिया गया। इस ट्रक में 3 लाख मूल्य का रिफाइन आयल लदा हुआ था।

 घटना के संबंध में रानीगंज एसएचओ श्याम नंदन यादव ने बताया कि त्रिवेणीगंज बाजार के मारुति स्टोर किराना के मालिक गुड्डू अग्रवाल का करीब 3 लाख का रिफाइन ऑयल एक मिनी ट्रक से लाया जा रहा था।

उसे बाइक सवार अपराधियों ने रानीगंज मार्ग के रामपुर गांव के समीप लूट लिया ।बता दें की बाइक सवार छह अपराधियों ने रानीगंज मार्ग के रामपुर गांव के समीप मिनी ट्रक को घेर लिया औरड्राइवर को बंधक बना लिया फिर ट्रक लेकर फरार हो गए।

लेकिन पुलिस की सजगता से ट्रक बरामद हो गया है। एसएचओ रानीगंज के अनुसार घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के द्वारा मिनी ट्रक के पहिए के निशान के आधार पर पीछा किया गया जो अररिया जिला के रानीगंज थाना क्षेत्र के रामपुर वार्ड नंबर 7 निवासी स्वर्गीय आलम के घर के पास से बरामद कर लिया गया।

 वही बताया गया है कि मारुति किराना स्टोर का रिफाइन गुलाब बाग से त्रिवेणीगंज बाजार लाया जा रहा था तो दूसरी तरफ लुटेरे भागने में सफल रहे हैं


Suggested News