बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार में अपराधियों ने महिला के साथ किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

कटिहार में अपराधियों ने महिला के साथ किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

KATIHAR : कटिहार में एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है की पुराने विवाद को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार महिला द्वारा थाने में कुछ दिन पहले मामला दर्ज कराया गया है. इसी खत्म करने को लेकर कुछ लोगों ने हाथ पैर बांधकर महिला से दुष्कर्म किया.  

इसके बाद लोगों के बीच दहशत मचाने के लिए हवाई फायरिंग किया. बरारी थाना क्षेत्र के मधेली गांव के इस घटना के बारे में पीड़िता ने बताया कि इससे पहले भी 20 तारीख को अपराधियों ने उनके घर में लूटपाट किया था. 

इस मामले को लेकर महिला ने थाने में आवेदन दिया था.अब इसी पर केस उठाने को लेकर अपराधी बार बार महिला को परेशान कर रहे थे. बाद में चार आदमी ने एक साथ मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया. हल्ला मचाने पर गांव के लोग जब जमा होने लगे तो उन लोगों के बीच दहशत मचाने के लिए हवाई फायरिंग किया. इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी भाग निकले. 

इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गयी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से खाली खोखा बरामद किया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. हालंकि अभीतक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.  

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Suggested News