अपर्णा यादव को मिली जान से मारने की धमकी, कॉल कर कहा - 72 घंटे के अंदर एके-47 से कर देंगे हत्या

अपर्णा यादव को मिली जान से मारने की धमकी, कॉल कर कहा - 72 घंटे के अंदर एके-47 से कर देंगे हत्या

LUCKNOW : यूपी चुनाव के दौरान ससुर मुलायम सिंह यादव की समाजवादी पार्टी को छोड़कर भाजपा में शामिल हुई अपर्णा यादव को  जान से मारने की धमकी दी गई है। यह धमकी अपर्णा के मोबाइल पर व्हाटस अप कॉल के जरिए दी गई है। धमकी देने वाले आरोपी ने कहा है कि 72 घंटे के अंदर एके-47 से उनकी हत्या कर देंगे।  अपर्णा के पीएसओ ने गौतमपल्ली थाने में इस संबंध में मोबाइल नंबर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कराई है धमकी दिए जाने का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है।

पहले कॉल किया,फिर किया मैसेज

बताया गया कि बुधवार को अपरिचित नंबर से अपर्णा यादव के मोबाइल पर एक कॉल आया। इस नंबर को अपर्णा ने रिसीव नहीं किया। अगले ही पल उसी नंबर से वाट्सएप पर कॉल किया। वाट्सएप कॉल करने वाले ने अपर्णा को हत्या करने की धमकी दी। जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। 

फिलहाल,  पुलिस सर्विलांस सेल की मदद से उस नंबर के साथ ही उस युवक तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. फिलहाल, किस नंबर से उनको धमकी दी गई। गौतमपल्ली थाने में धमकी वाले नंबर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई।

बता दें कि अपर्णा, मुलायम सिंह के छोटे बेटे प्रतीक की पत्नी हैं। विधानसभा चुनाव से ठीक पहले उन्होंने सपा छोड़कर भाजपा ज्वाइन किया था। अपर्णा को यूपी में भले ही कोई बड़ा पद ना मिला हो लेकिन भाजपा में शामिल होने के बाद जनता के बीच उनकी लोकप्रियता बढ़ गई है। उम्मीद की जा रही थी विधान परिषद के लिए उनके नाम पर विचार हो सकता है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।


Find Us on Facebook

Trending News