BIHAR NEWS : आपसी विवाद में पति ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : आपसी विवाद में पति ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

PATNA : राजधानी से चौकाने वाली घटना सामने आई है. जहां दीघा थाना क्षेत्र के घुड़दौड़ रोड पर स्थित सुरेन्द्र इंक्लेव अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 503 में पति द्वारा पत्नी की गला घोंट कर हत्या कर दी गई है. इस मामले में दीघा थाना की पुलिस ने आरोपी पति अभिनेंद्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल शुक्रवार की देर रात पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. 

बात इतनी बढ़ गयी कि पति ने पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर दी. फिर गला घोंट कर हत्या कर दी. उसे लगा कि पत्नी बेहोश है. उसे खुद उपचार के लिए आइजीआइएमएस ले गया, जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. इस बीच किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी. जिसके बाद पुलिस सीधे आइजीआइएमएस पहुंच गयी. मृतका की पहचान 30 वर्षीय श्वेता सिंह के रूप में हुई है. 

घटना की सूचना मृतका के परिजनों को मिली. जिसके बाद कई तरह की बाते निकलकर सामने आया है. फिलहाल मृतका के परिवार वालो के बयान पर दीघा थाना कि पुलिस ने आरोपित पति अभिनेंद्र कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया. मामले में युवती के भाई ने पति पर हत्या का केस दर्ज किया है. हालांकि मारपीट पति-पत्नी के बीच किस वजह से हुआ था यह साफ नहीं हो पाया. बताया कि स्वेता सिंह का मायका पोल्सन के पास ही है. अपार्टमेंट में रहने वाले अन्य लोगों से भी पूछताछ किया जा रहा है.

पटना से अनिल की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News