उल्फा उग्रवादियों द्वारा अपहृत इंजीनियर रामकुमार की रिहाई के लिए, राजद का समाहरणालय में आमरण अनशन शुरू

उल्फा उग्रवादियों द्वारा अपहृत इंजीनियर रामकुमार की रिहाई के लिए, राजद का समाहरणालय में आमरण अनशन शुरू

खगड़िया। अलौली प्रखंड के बहादुरपुर पंचायत के रहने वाले इंजीनियर रामकुमार की रिहाई के लिए जिले के राजद के नेता और कार्यकर्ता आज से समाहरणालय के सामने आमरण अनशन पर बैठ गए हैं। 

बता दें एक निजी कंपनी में काम करने वाले इंजीनियर रामकुमार का उल्फा उग्रवादियों द्वारा पिछले महीनें में अपहरण कर लिया था। तब से लेकर आज तक रामकुमार के परिजनों ने उसकी रिहाई के लिए गुहार लगाकर के थक चुके हैं। लेकिन अभी तक उसकी रिहाई नहीं हो सकी हैं। वहीं बता दें कि रामकुमार को एक छोटा बेटा है जो कैंसर से पीड़ित हैं। उसका इलाज रामकुमार के पैसों से हीं होती थी। वहीं मौके पर मौजूद राजद के जिलाध्यक्ष ने कहा कि बिहार सरकार और केंद्र सरकार को इसके लिये पहल करनी चाहिए। 

धरने पर बैठे लोगों ने बताया कि आज उसके अपहरण को एक माह से अधिक समय गुजर चुका है, लेकिन उसे छुड़ाने के लिए सरकार की तरफ से कोई कोशिश नहीं की जा रही है। जिसके कारण परिवार के लोग परेशान है। मामले में परिवार के लोगों का कहना है कि प्रशासन की तरफ से किसी प्रकार का सहयोग नहीं मिल रहा है। वहीं उल्फा की तरफ से साफ कर दिया गया है कि उनकी मांग पूरी होने तक इंजिनियर को रिहा नहीं किया जाएगा।




Find Us on Facebook

Trending News