बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपहृत छात्र को कल बरामद कर लिया गया था, आज पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी

अपहृत छात्र को कल बरामद कर लिया गया था, आज पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के मानिकपुर गांव के समीप एनएच 531 पर स्कूटी सवार दसवीं क्लास के एक छात्र को सोमवार की सुबह बदमाशों ने अगवा कर लिया गया था. हालांकि पुलिस दबिश के कारण बदमाशों ने अगवा किए गए छात्र को दोपहर करीब ढाई बजे सीवान जिले के गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र में छोड़ दिया, जहां से पुलिस ने उसे सकुशल बरामद कर लिया था. 

बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह करीब साढ़े छह बजे प्रसिद्ध हेमियोपैथिक डॉक्टर बचनेश्वर प्रसाद का पौत्र व मनोज प्रसाद का 15 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार स्कूटी से मटिहानी गांव स्थित कोचिंग करने के लिए जा रहा था, इस बीच में जैसे ही वह अपने गांव से निकलकर एनएच 531 पर पहुंचा की चार पहिया वाहन पर सवार बदमाशों ने उसे रोक दिया, फिर उसके साथ मारपीट कर गाड़ी पर बैठा लिया. 

स्थानीय लोगों की नजर जब उसकी स्कूटी पर पड़ी तो इसकी सूचना परिजनों को दी फिर वारदात की सूचना मीरगंज थाने की पुलिस को दी गई. एसडीपीओ नरेश कुमार व थानाध्यक्ष शशिरंजन मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन की छात्र को अगवा करने के बाद से बदमाशों द्वारा दस लाख रुपए की फिरौती मांगे जाने की पूरे दिन चर्चा रही लेकिन, पुलिस ने फिरौती मांगने की बात से इनकार कर दिया था पुलिस अगवा करने वाले बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए एसपी आनंद कुमार के निर्देश पर गोपालगंज व सीवान जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में छापेमारी कर रही थी आज पुलिस ने इस मामले में संलिप्त 4 संदिग्ध को हिरासत में ले लिया है और उनसे पुलिस पूछ ताछ पुलिस का दावा है जल्द हो सकता है मामले का उद्भेदन हो जायेगा.

Suggested News