लोजपा प्रत्याशी पर आरोप लगाने के बाद मुकरी अमीषा पटेल, कहा अब कोई शिकायत नहीं है

लोजपा प्रत्याशी पर आरोप लगाने के बाद मुकरी अमीषा पटेल, कहा अब कोई शिकायत नहीं है

AURANGABAD : बिहार विधानसभा के लिए प्रथम चरण का चुनाव समाप्त हो गया है. इसके मद्देनजर औरंगाबाद के ओबरा विधानसभा में आखिरी दिन चुनाव प्रचार में आई बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने लोजपा के प्रत्याशी डॉ. प्रकाश चन्द्रा के लिए प्रचार किया यह प्रचार प्रसार किया था. 

अभिनेत्री ने डॉ प्रकाश चंद्रा के समर्थन में रोड शो भी किया. अमीषा पटेल के रोड शो में काफी लोग उमड़े. बॉलीवुड एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब दिखें. डॉ. प्रकाश चंद्रा के लिए करीब 3 घंटे का रोड शो अमीशा ने किया. इसी बीच अमीशा का एक ऑडियो  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 


उन्होंने लोजपा प्रत्याशी डॉ. प्रकाश चंद्रा को एक नंबर के झूठा, ब्लैकमेलर और गंदा इंसान कहा है. अमीषा ने आरोप लगाया है कि डॉ. प्रकाश चंद्रा ने उन्हें धमकी दी. जब इस सम्बन्ध में प्रकाश चन्द्रा से वार्ता किया गया तो उन्होंने इस आरोप को बेबुनियाद बताया है. 

उन्होंने कहा की मैंने अपने प्रचार के लिए अमीषा पटेल को नहीं बुलाया था. लेकिन उनके आने के बाद मैं सपरिवार बॉर्डर पर उनका स्वागत करने गया था. इधर अमीषा पटेल ने भी एक वीडियो जारी कर कहा अब प्रकाश चंद्रा से कोई शिकायत नहीं है.मैं उनके उज्जवल भविष्य की कामना करती है. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News