बाहुबली विधायक अनंत सिंह को ट्रांजिट रिमांड पर लेने के लिए अपने सांसद पिता की गाड़ी से कोर्ट पहुंची एएसपी लिपि सिंह..मचा बवाल...

बाहुबली विधायक अनंत सिंह को ट्रांजिट रिमांड पर लेने के लिए अपने सांसद पिता की गाड़ी से कोर्ट पहुंची एएसपी लिपि सिंह..मचा बवाल...

N4N DESK: बाहुबली विधायक अनंत सिंह को ट्रांजिट रिमांड पर लेने अपने सांसद पिता की गाड़ी से कोर्ट गई  हैं एएसपी लिपि सिंह।वे जिस गाड़ी से कोर्ट पहुंची हैं उस गाड़ी पर सांसद का स्टीकर लगा है।बताया जाता है कि वह  गाड़ी उनके पिता और राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह की है।यह खबर सामने आने के बाद बवाल मच गया है।हालांकि गाड़ी किसके नाम पर है इसका पता लगाया जा रहा है। राजद ने सीधे तौर पर राजनीतिक षडयंत्र के तहत अनंत सिंह को फंसाने का आरोप लगाया है।

 बता दें कि बाहुबली विधायक अनंत सिंह को थोड़ी देर बाद साकेत कोर्ट में पेश किया जाएगा।बिहार पुलिस ट्रांजिट रिमांड के लिए आवेदन देगी । फिर उन्हें बिहार लाया जाएगा।अनंत सिंह के घर में एके-47 मिलने के मामले में केस की आईओ एएसपी लिपि सिंह दिल्ली साकेत कोर्ट में मौजूद हैं।थोड़ी देर बाद अनंत सिंह को कोर्ट में पेश किया जाएगा।


 अनंत सिंह के पटना जिले में बाढ़ के नदावां स्थित घर से ए के 47 रायफल, हैंड ग्रेनेड और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए गए थे. इसके बाद से उनकी गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया था, लेकिन वे लगातार फरार चल रहे थे. बीते 16 अगस्त से पुलिस की पकड़ से बाहर रहे बाहुबली विधायक ने शुक्रवार को सरेंडर किया है.

शुक्रवार को वो अपने वकील और कुछ समर्थकों के साथ साकेत कोर्ट पहंचे. अदालत ने अनंत सिंह से पूछा कि आप दिल्ली में सरेंडर क्यों करना चाहते हैं? इस पर अनंत सिंह ने कहा कि उन्हें बिहार पुलिस पर भरोसा नहीं है. बाद में दिल्ली पुलिस ने बिहार पुलिस से अनंत सिंह के बारे में जानकारी लेने के बाद उसे अदालत के आदेश से उन्हें अपने साथ ले गई.



Find Us on Facebook

Trending News