अपने ही देवर के साथ भाग गयी दो बच्चों की मां, देखता रह गया पति

अपने ही देवर के साथ भाग गयी दो बच्चों की मां, देखता रह गया पति

भागलपुर...खबर भागलपुर से आ रही है जहां भाई ने भाई के रिश्‍ते को कलंकित कर दिया है , जब भाई ही आस्तिन का सांप निकल जाए तो फि‍र क्‍या कहा जा सकता है।आप को बता दें इशाकचक थाना क्षेत्र से दो बच्चों मां का अपने रिश्ते के देवर के साथ भागने का मामला शुक्रवार को प्रकाश में आया है. घटना की बाबत इशाकचक थाने में पीड़ित पति ने आवेदन देकर मामले में आवश्यक कानूनी कार्रवाई करने की गुहार लगाई है. 

इशाकचक इंस्पेक्टर मामले की छानबीन कर रहे हैं. पूर्व में भी दोनों घर से भागे थे. दोनों के स्वजन घटना की जानकारी पर उन्हें बरामद कर लाने के लिए सगे-संबंधी के यहां भी खोजबीन कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक महिला अपने प्रेमी के साथ पहले भी फरार हो चुकी है यह कोई पहला मौका नहीं है, बाद में वे लोग घर लौट आते हैं. लेकिन मज़े की बात ये है इस बार फरार होने पर पीडि़त पति ने इसकी शिकायत थाने में की है. 

पीडि़त ने बताया कि उन दोनों के बीच के संबंध के बारे में परिवार के सारे लोगों को जानकारी है. कई बार उन्‍होंने इसका विरोध भी किया है. लेकिन वो लोग मानने को तैयार नहीं है. लेकिन इसके बाद विवाद शुरू हो जाता है. घर वालों ने भी उन दोनों को समझाने की पूरी कोशिश की है, लेकिन वे लोग मानने को तैयार नहीं हैं. इशाकचक इंस्पेक्टर ने बताया कि मामले की जानकारी मिल है. अभी पुलिस दोनों की खोज के लिए छापेमारी कर रही है. साथ ही अन्‍य बिंदूओं पर भी जांच की जा रही है। वहीं, लोगों के बीच तरह तरह की चर्चा शुरू हो गई है. हालांकि इस मामले में कोई कुछ भी खुल कर बोलने को तैयार नहीं है. दबे जुबान लोगों का कहना है कि पहले की तरह ही वे कुछ दिन बाहर रह कर फि‍र लौट आएंगे. ये पहला मौका नहीं है इसलिए ये पुलिस के लिए सर दर्द बन कर रहा गया है.


Find Us on Facebook

Trending News