जब अपनी ही सरकार की खिंचाई कर बैठे शिक्षा मंत्री, सीएम नीतीश मुंह ताकते रह गए

PATNA: शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा आर्यभट्ट ज्ञान विश्वविद्यालय के लोकार्पण कार्यक्रम में भाषण दे रहे थे. लेकिन भाषण के दौरान कुछ ऐसा बोल गए कि सीएम नीतीश उनका मुंह ताकते रह गए. कृष्णनंदन वर्मा का इराद विपक्ष पर निशाना साधना था लेकिन बोलते बोलते शायद यह भूल गए कि उस वक्त भी उनके मुखिया ही बिहार के मुखिया थे.

क्या है पूरा मामला

दरअसल शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा आर्यभट्ट ज्ञान विश्वविद्यालय के लोकार्पण कार्यक्रम में भाषण दे रहे थे. भाषण के दौरान वो विपक्ष की खामियों को गिना रहे थे लेकिन बोलते बोलते उन्होंने अपनी ही सरकार की खामियां गिना दी. उन्होंने भाषण के दौरान 2015 में वायरल हुए उस तस्वीर का जिक्र किया जो हाजीपुर की थी जिसमे लोग बोर्ड एग्जाम में छत पर फांदकर लोग चोरी करवा रहे थे. लेकिन मंत्री  महोदय यह भूल गए कि उस वक्त भी बिहार के सीएम नीतीश कुमार ही थे.

क्या कहा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा ने

शिक्षा मंत्री ने मैट्रिक परीक्षा में नकल एवं धांधली पर सवाल उठाते हुए कहा कि इसके पहले मैट्रिक परीक्षा में कैसे चोरी होती थी याद है ना ? एक फोटो भी वायरल हुआ था कितनी बदनामी हुई थी. लेकिन आज हालात बदल गए हैं. शिक्षा मंत्री की इस बात को सुनकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उनका चेहरा देखने लगे

Find Us on Facebook

Trending News