BIHAR NEWS : अपने वेतन से दवा खरीदकर लोगों को देंगे विधायक चेतन आनंद, कहा माँ से लेंगे पॉकेट मनी

BIHAR NEWS : अपने वेतन से दवा खरीदकर लोगों को देंगे विधायक चेतन आनंद, कहा माँ से लेंगे पॉकेट मनी

SHEOHAR : शिवहर विधायक चेतन आनंद ने एमएलए को मिलने वाली सैलरी से आम जनता को दवा, सैनिटाइजर, मास्क सहित अन्य जरूरी सामान देने का ऐलान किया है. विधायक चेतन आनंद ने दूरभाष news4nation प्रतिनिधि को  बताया है कि फिलहाल अपना पॉकेट खर्च मम्मी के दिए गए पैसे से कर लूंगा. 

विधायक ने कोरोना महामारी पर चिंता जाहिर करते हुए कहा है कि इस समय लोगों को सतर्क रहने की जरूरी है. सामाजिक दूरी के तहत जीवन यापन करना मजबूरी नहीं बहुत जरूरी भी है. घर से निकलते वक्त मास्क पहने, सैनिटाइजर का प्रयोग करें तथा समय-समय पर हाथ को धोते रहें. विधायक चेतन आनंद ने शिवहर जिले वासियों से अपील किया है कि कोरोना का जांच कराएं, कोरोना का टीका लें तथा सरकारी गाइडलाइंस का पालन करें. 

विधायक आनंद ने बताया है कि जिला पदाधिकारी सज्जन राजशेखर ने बताया है की जेल में 400 कैदियों को टीका लगा दिया गया है. जिले में बड़ी तेजी से टीकाकरण अभियान में भाग लेने के लिए जिला स्तर के वरीय पदाधिकारियों के साथ बैठक की जा रही है ताकि लोग अधिक से अधिक टीका में भाग ले. इस बाबत उन्होंने कई प्रकार के दवा जो मौजूदा हालात में जरूरी होता है उसको खरीदारी भी कर ली है. 

शिवहर से मनोज कुमार की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News