अपनी ही प्रेमिका से जबरदस्ती करवाता था जिस्मफरोशी, इनकार करने पर करता था कुछ ऐसा...

अपनी ही प्रेमिका से जबरदस्ती करवाता था जिस्मफरोशी, इनकार करने पर करता था कुछ ऐसा...

डेस्क..खबर ऐसी है की आप का प्रेम से भरोसा उठ जाएगा नोएडा पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है.पुलिस ने यहां देह व्यापार कराने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है. जिसमें 4 लड़कियों को भी पकड़ा गया था. नोएडा पुलिस ने इन लड़कियों से पूछताछ शुरू की. जिसके बाद इन लड़कियों में एक ऐसी नाबालिग किशोरी शामिल थी. जिसको उसके बॉयफ्रेंड ने इस देह व्यापार में धकेल दिया था. 

पुलिस ने अब इस किशोरी को जिस्मफरोशी के धंधे से बाहर निकाल दिया है. फिलहाल किशोरी को नोएडा के एक नारी निकेतन में रखा गया है. गेस्ट हाउस से बरामद की गई 17 साल की लड़की ने पुलिस को बताया कि वह बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की रहने वाली है. इस लड़की ने पुलिस को बताया है उसका बॉयफ्रेंड उसे शादी का झांसा देकर बिहार से दिल्ली ले आया था.

उसको कुछ दिनों तक तो ठीक से रखा गया लेकिन उसके बाद उसे जिस्मफरोशी के धंधे में धकेल दिया. बाद में बॉयफ्रेंड की सच्चाई जानकर लड़की के भी होश उड़ गए. लड़की ने पुलिस को यह भी बताया कि देह व्यापार के लिए उसका बॉयफ्रेंड ग्राहकों की बुकिंग भी किया करता था और उसको नोएडा दिल्ली के अलग-अलग गेस्ट हाउस, होटलों में भेजा जाता था. अगर लड़की इनकार करती तो लड़की के साथ मारपीट की जाती थी और उसे प्रताड़ित किया जाता था. पिछले 2 महीने से लगातार उसे सेक्टर 24 के गेस्ट हाउस में देह व्यापार के लिए भेजा जा रहा था.पुलिस मामले की छानबीन कर रही है की इसमें और कितने लोग सामिल है.  

Find Us on Facebook

Trending News