गया में अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, राहगीर को लगी गोली, इलाज के लिए पटना रेफर

गया में अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, राहगीर को लगी गोली, इलाज के लिए पटना रेफर

GAYA : बिहार के गया में इन दिनों अपराधियों के सामने पुलिस बौनी साबित हो रही है. जहाँ  अपराधियों का ताबड़तोड़ फायरिंग का वीडियो वायरल होने के बाद भी पुलिस मौन है. ताजा मामला गया जिला के बुनियादगंज थाना इलाके का है. जहां बीती रात लगभग 10 की संख्या में रहे अपराधियों ने खुलेआम सड़कों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. इस घटना में एक व्यक्ति के छाती में गोली लग गई. जिसे गया के स्थानीय अस्पताल में इलाज कराए जाने के बाद स्थिति की गंभीरता को देखते हुए पटना इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है. घटना बुनियादगंज थाना इलाके के मानपुर स्थित गोपाल पांडे लेन की है. जहां बीती रात शराब के नशे में धुत लगभग 10 की संख्या में रहे अपराधियों ने ताबड़तोड़ खुलेआम हाथ में रिवाल्वर लेकर फायरिंग शुरू कर दी. आते जाते राहगीर दहशत की वजह से भाग खड़े हुए. 

इसी बीच एक स्कूटी सवार अपराधियों के गोली का शिकार हो गया. अपराधियों ने जमकर इलाके में तोड़फोड़ भी मचाई. स्थानीय लोगों की माने तो आए दिन इस इलाके के रहने वाले गुंडों के कारनामो से लोग काफी परेशान हैं. अवैध शराब का खुलेआम बिक्री , जुआ खेलाना , रंगदारी वसूल करना और ऐसे ही कई आपराधिक कार्य को अंजाम देना इन अपराधियों की फितरत बन गई है. बीती रात हुई घटना पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए तत्काल घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी गंभीरता को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया. 

स्थानीय लोगों ने दबी जुबान में बताया कि अपराधिक वारदातों को अंजाम देने वाले यह सभी अपराधियों का सरगना स्थानीय बुनियाद गंज थाने की पुलिस को महावारी के पैसे पहुंचाता है. जिसके बल पर अपराधियों का मनोबल बढ़ा रहता है. यही वजह है कि अपराधियों की पुलिस के साथ तथाकथित गठजोड़ के कारण इलाके के लोग कई महीनों से परेशान और खौफ के साए में जीने को मजबूर हैं. इस इलाके के रहने वाले लोगों ने गया के एसएसपी सहित डीआईजी और बिहार के डीजीपी को इन अपराधियों से निजात दिलाने की गुहार लगाई है. इधर बीती रात हुई खौफनाक मंजर की पूरी जानकारी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए गया के एसएसपी राजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि घटना में संलिप्त अपराधियों के फुटेज में पहचान कर गिरफ्तारी शीघ्र शुरू की जाएगी. 

उन्होंने कहा कि हर हाल में ऐसे अपराधी सलाखों के पीछे होंगे. इस संदर्भ में गया के एसएसपी राजीब कुमार मिश्रा ने बताया की इस तरह की सूचना प्राप्त हुई है. कुछ अपराधियों के द्वारा बीती रात्रि मानपुर के पास गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है. जिसमे फायरिंग के दौरान एक ब्यक्ति को गोली लगी है, जिसको इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है. उन्होंने यह भी बताया की सीटीटीवी कैमरे से अपराधियों को पहचान की जा रही है और जल्द जल्द घटना को अंजाम देने वाले अपराधी को पुलिस गिरफ्तार करेगी. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News