गया में पुलिस ने अपहृत को किया सकुशल बरामद, हथियार के साथ दो अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार

गया में पुलिस ने अपहृत को किया सकुशल बरामद, हथियार के साथ दो अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार

GAYA : बिहार के गया में लगातार बढ़ रहे आपराधिक घटना के बाद पुलिस को आज बड़ी सफलता हाथ लगी है. अपहरण गिरोह के दीपक और मोहम्मद छोटू को लोडेड पिस्तौल के साथ गया पुलिस ने आज धर दबोचा है. गिरफ्तार अपराधी ने 3 लाख की फिरौती की मांग अपहृत व्यक्ति के परिजनों से की थी. इस घटना में गिरफ्तार अपराधी के पास से एक देशी लोडेड पिस्तौल पुलिस ने बरामद की है. 

बताते चलें की हाल के दिनों में लगातार बढ़ रहे आपराधिक घटनाओं की वजह से गया पुलिस दवाब  में थी. लेकिन आज अपहरणकर्ता की गिरफ्तारी और अपहृत व्यक्ति की सकुशल बरामदगी से पुलिस ने राहत की सांस ली है. मुफस्सिल कांड संख्या 210/2020 में पुलिस ने अपहरण कांड का पर्दाफाश किया है. 

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रहने वाले अमित उर्फ बड़हन को सकुशल पुलिस ने बरामद कर लिया है. अपहरण कांड का मुख्य सरगना दीपक और शशि राज और उसका साथी मोहम्मद छोटू को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. इस कांड में वादी छोटू पिता चंदन यादव टनकुप्पा के रहने वाले ने मुफस्सिल थाना में अपने भाई के अपहरण का मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने एसआईटी टीम गठित कर अपहरणकर्ताओं के गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाया और फिरौती के 3 लाख रूपये देने के लिए उसके ठिकाने पर गए. 

पुलिस पहले से अपराधियों को धर दबोचने के लिए तैयार थी. अपराधी मोहम्मद छोटू और   दीपक उर्फ शशिराज को पुलिस में हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधी दीपक उर्फ शशि राज गया जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सनोद का रहने वाला है. जबकि सरगना का दूसरा सदस्य मोहम्मद छोटू गया के कोतवाली थाना क्षेत्र के किरानी घाट रहने वाला है. इनके पास से एक देशी पिस्तौल, एक मोटरसाइकिल, जिंदा कारतूस , मैगजीन और मोबाइल पुलिस ने बरामद किया है.

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News