पिकअप छीनकर भाग रहे अपराधी की मौत, दूसरा चढ़ा पुलिस के हत्थे,पढ़िए पूरी खबर

पिकअप छीनकर भाग रहे अपराधी की मौत, दूसरा चढ़ा पुलिस के हत्थे,पढ़िए पूरी खबर

SUPAUL : जिले के किशनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत झाझा के समीप एक भयानक हादसा हुआ. बताया जा रहा है कि किशनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत झाझा के करीब भपटियाही से कमलपूर जा रहे टाटा पिकअप वैन BR06GC6689 को तीन कुख्यात अपराधियों ने अपाची गाड़ी से ओवरटेक कर रुकवाया. इसके बाद गाली गलौज करते हुए गाडी का चाभी छीन लिया. मिली जानकारी के अनुसार पिकअप वैन पर मालिक सहित तीन व्यक्ति सवार होकर अपने घर कमलपूर जा रहे थे. तीनों के चिल्लाने पर ग्रामीण व गस्ती दल के जवान पहुंचे. 

आनन फानन में गस्ती दल वालों ने तीनों को अपने वाहन पर बैठाया और अपराधियों का पीछा करने लगे. तभी कोशी ढाबा के करीब NH57 के किनारे जख्मी अवस्था में मिले जिसमें एक अपराधी की मृत्यु हो गई. दूसरे से पूछने पर अपराधी ने अपना नाम सनोज कुमार पिता राजेन्द्र यादव (18वर्ष) बताया. वहीं मृत पड़े अपराधी का नाम रंजीत कुमार पिता मालिक यादव (20वर्ष) बताया! और जो पिकअप वैन लेकर भागा. उसका नाम गगन यादव पिता कुशूम लाल यादव बताया. सनोज कुमार व रंजीत कुमार परिकोच का रहने वाला है. 

उधर पिकअप ड्राइवर शरवन कुमार ने किशनपुर थाना प्रभारी को FIR का आवेदन देते हुए न्याय की गुहार लगाया है. किशनपुर थाना प्रभारी सुमन कुमार ने त्वरित कार्यवाही करते हुए अपराधियों की अपाची जब्त कर अपने कब्जे में ले लिया और साथ ही टाटा पिकअप वैन को भी छानबीन कर ढुँढ निकाला है. साथ ही थाना प्रभारी कुमार ने बताया कि आवेदन के आलोक में कांड संख्या 319/20 दर्ज कर कार्यवाई शुरू कर दिया गया है. एक अपराधी की मृत्यु हो गई है दूसरा हिरासत में है. जबकि तीसरा अपराधी गगन यादव पिकअप छोड़कर भागने में सफल रहा. परंतु थाना प्रभारी ने बताया कि भागे हुए अपराधी को जल्द ही गिरफ्त में लिया जायेगा. 

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News