बेखौफ अपराधियों का तांडव, एक घंटे में दो लोगों को मारी गोली, एक की मौत

बेखौफ अपराधियों का तांडव, एक घंटे में दो लोगों को मारी गोली, एक की मौत

मुजफ्फरपुर: जिले में अपराधियों ने जमकर तांडव मचाया है। जिले में बेलगाम अपराधियों ने एक घंटा के अंदर दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। बाइक सवार अपराधियों ने देर रात लूट के दौरान हेल्थ मैनेजर समेत दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दिया। 

मिली जानकारी के अनुसार तीन लुटेरे ने घटना को अंजाम दिया है। सूचना मिलने के बाद मौके पर नगर डीएसपी ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अहियापुर थाना क्षेत्र के संगमघाट के समीप बाइक सवार अपराधियों ने हेल्थ मैनेजर श्रीनिवास को ओवर टेक कर रोका दिया। लूट का विरोध करने पर सीने में चार गोली मार दिया। जिससे उसकी मौक़े पर मौत हो गयी।

गोली की आवाज सुनते ही लोग को जुटते देख लुटेरे भाग निकले। श्रीनिवास सीतामढ़ी के बेलसंड पीएचसी में हेल्थ मैनेजर था। वही अहियापुर के राघोपुर में अपराधियों ने सोनु कुमार की गोली मारकर सड़क किनारे फेक दिया। पुलिश ने दोनों को लेकर एसकेएमसीएच पहुंची।जहां हेल्थ मैनेजर को मृत घोषित कर दिया। वही सोनू की स्थिति गंभीर देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है। पटना जाने के दौरान रास्ते मे सोनू की मौत हो गयी

Find Us on Facebook

Trending News