मुंगेर में अपराधियों का तांडव, कारोबारी को मारी गोली

 मुंगेर में अपराधियों का तांडव, कारोबारी को मारी गोली

MUNGER : बिहार में अपराधियों का मनोबल इस कद्र बढ़ा हुआ है कि पुलिस की लाख कोशिश के वाबजूद आपराधिक घटनाए थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला मुंगेर का है. जहां मंगलवार की देर रात अपराधियों ने कई जगह कहर बरपाया है. 

पहली घटना मेदनी चौकी थाना के खावा गांव की है. जहां किनारा कारोबारी निरंजन कुमार के घर बीती देर रात पांच की संख्या में अपराधियों ने लूटपाट की नियत से धावा बोल दिया. जब घरवालों की नीद टूटी और इस लूट का विरोध करने लगे तो अपराधियों ने गोली चला दी. गोली कारोबारी निरंजन कुमार को लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसे इलाज के लिए मुंगेर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

दूसरा मामला पूरब सराय रेलवे  गुमटी के समीप भीड़-भाड़ वाले इलाके की है. जहां मंगलवार की शाम बाइक सवार अपराधी खुलेआम गोली चला कर फरार हो गया। नगर निगम वार्ड नंबर 16 के वार्ड पार्षद विजय कुमार विजय के जनरल स्टोर की दुकान पर तीन बाइक सवार अपराधी ने गोली चलाई, जिसमें कई लोग बाल-बाल बच गए. 

इस संबंध में जानकारी देते हुए वार्ड पार्षद ने बताया कि सोमवार को भी बाइक सवार अपराधियों ने आसमानी फायरिंग की थी.उन्होंने कहा कि दुकान में स्थानीय ग्रामीण ब्रह्मदेव यादव और इंद्रदेव यादव के साथ बातचीत कर रहे थे उसी दौरान एक बाइक पर तीन लोग सवार होकर पूरब सराय की ओर से आए  और दुकान में गोली चलाकर ब्रह्म स्थान रोड की तरफ चले गए. 

Find Us on Facebook

Trending News