अपराधियों का तांडव: समस्तीपुर में दिव्यांग युवक को बदमाशों ने पीट-पीट कर मार डाला

अपराधियों का तांडव: समस्तीपुर में दिव्यांग युवक को बदमाशों ने पीट-पीट कर मार डाला

समस्तीपुर: बिहार में अपराधियों का मनोबल पुलिस से कई गुना ज्यादा बढ़ गया है उसका परिणाम है की दिन हो या रात अपराध करने वाले इसकी चिंता नहीं करते और ताबड़तोड़ जघन्य घटनाओं को अंजाम देते रहते हैं. समस्तीपुर में अब एक दिव्यांग युवक के बदमाशों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी है हत्या की खबर से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी है.

 बताया जा रहा है कि हत्या का यह जघन्य वारदात पटोरी थाना इलाके के दीगर चौसीमा चौर इलाके की है, जिस दिव्यांग युवक की पीट-पीटकर हत्या की गई है उसका नाम दिनेश है जो गुरगम्मा मांझी टोला निवासी उमेश मांझी का पुत्र है पुलिस मामला दर्ज कर विभिन्न बिदुओं से जांच कर रही है. पुलिस ने अंदेशा जताया है कि दिनेश की हत्या भी हो सकती है या फिर नशे की हालत में या ठंड के कारण उसकी जान चली गई होगी. उन्होंने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह साफ हो सकेगी. जांच के बाद इस घटना में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई होगी. 

लेकिन मृतक के परिजनों ने बताया सोमवार की शाम दिनेश एटीएम से 2,500 रुपए निकालकर घर का सामान लाने के लिए बाजार गया था. वो चौर की तरफ स्थित एक दुकान पर गया था. उन्होंने शक जताया कि वहां खाने-पीने के बाद दुकानदार और उसके अन्य साथियों ने मिलकर पहले उसकी बेरहमी से पिटाई की फिर गला दबाकर हत्या कर दी. 


Find Us on Facebook

Trending News