बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING: पटना में बेखौफ अपराधियों का तांडव,दिनदहाडे राजद नेता को गोलियों से भूना

BIG BREAKING: पटना में बेखौफ अपराधियों का तांडव,दिनदहाडे राजद नेता को गोलियों से भूना

PATNA : आज पटना में अपराधियों का दिनदहाड़े तांडव देखने को मिला. जहां अपराधियों ने गुलबी घाट पर शव यात्रा में शरीक होने गए युवक को दिनदहाड़े गोली मार दिया. इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. 

बताते चलें की अपराधिक घटना कम करने को लेकर मुख्यमंत्री बैठक पर बैठक कर रहे है. सभी एसपी को आपराधिक घटनाओं से निपटने के निर्देशित कर रहे हैं. इसके बावजूद आपराधिक घटना कम होने का नाम नही ले रहा है .ताजा मामला पटना के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र का है.जहां अलाउदीन उर्फ बिकाऊ नामक युवक जो शव यात्रा में शामिल होने गया था.उसी दौरान अपराधियों ने सिर में पिस्टल सटाकर गोली मार दिया. आनन फानन उसे पीएमसीएच अस्पताल पहुँचाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में चीख पुकार मच गया. मृतक पीएमसीएच परिसर में ही रहते थे और आरजेडी के सक्रिय सदस्य भी थे. इसके साथ वार्ड पार्षद  का चुनाव भी लड़ चुके था. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.आपको बता दे की पटना में चार दिन के अंदर तीन हत्या हो गई. मंगलबार को शाश्त्री नगर थाना क्षेत्र में इंडिगो मैनेजर की हत्या, सुल्तानगंज थाना क्षेत्र में कैची से घोप कर युवक की हत्या, सुल्तानगंज थाना क्षेत्र में ही दिनदहाड़े अलाउदीन उर्फ बिकाऊ नामक युवक की गोली मारकर हत्या. लगातार हो रहे हत्या जैसी घटना को लेकर पटना पुलिस के कार्यशैली पर सवाल खड़ा हो रहा है .लेकिन पटना पुलिस एक ही राग अलापने में लगी है जल्द ही अपराधी गिरफ्तार किए जाएंगे. इस घटना के बाद पुलिस के कोई भी अधिकारी कुछ भी बताने से इंकार कर रहे हैं. 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News