तेजस्वी का तंज - कम्प्यूटर ऑपरेटर्स, शिक्षक पर बरस रही लाठी और अपराधियों को बैठाकर मिठाई खिला रही है नीतीश सरकार की पुलिस

तेजस्वी का तंज - कम्प्यूटर ऑपरेटर्स, शिक्षक पर बरस रही लाठी और अपराधियों को बैठाकर मिठाई खिला रही है नीतीश सरकार की पुलिस

पटना। ज्वाइनिंग की मांग को लेकर पटना के बेल्ट्रान भवन में आए अभ्यर्थियों पर पुलिस के लाठी चार्ज को लेकर नेता प्रतिपक्ष ने नीतीश सरकार ने एक बार फिर से नीतीश सरकार के मंशे पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है एक तरफ कम्प्यूटर ऑपरेटर्स पर, शिक्षक अभ्यर्थियों,  बेरोजगारों पर लाठीचार्ज किया जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ नीतीश सरकार की पुलिस अपराधियों को साथ बैठाकर कर मिठाई खिला रही है।

तेजस्वी ने कहा है  बिहार में तीसरे नंबर की पार्टी के अनुकंपाई मुख्यमंत्री ने नौजवानों को अपना दुश्मन मान लिया है। उन्हें रोजगार देने की जगह उन पर लाठी बरसाई जा रही है। 19 लाख रोजगार देने के वादे करनेवाले बिहार सरकार में युवा अब खुद को ठगा हुआ महसूस करने लगे हैं। नौकरी की मांग करने पर प्रतिदिन बिहार पुलिस बेरोजगारों पर लाठियाँ बरसाती है। यह इस सरकार की असली सच्चाई। जिसे यहां के युवा अब समझने लगे हैं।

बता दें कि शुक्रवार को  पटना में कम्प्यूटर ऑपरेटरों पर पुलिस ने जमकर लाठियां बरसाई. दरअसल ज्वाईनिंग की मांग को लेकर कम्प्यूटर ऑपरेटर बेल्‍ट्रॉन भवन के पास प्रदर्शन कर रहे थे. इसी बीच पुलिस ने उन्हें समझाने की काफी कोशिश की. अभ्यर्थी जब नहीं माने तो पुलिस ने उन्हें दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. इस दौरान बेल्‍ट्रॉन भवन के पास अफरा तफरी का माहौल हो गया. 7311 अभ्‍यर्थियों को तत्‍काल ज्‍वाइन कराने की मांग को लेकर उन्‍होंने बेल्‍ट्रॉन भवन पर घेरा डालो-डेरा डालो आंदोलन शुरू किया था। 


Find Us on Facebook

Trending News