BIG BREAKING : पटना में चलती ट्रेन में गोलीबारी से मचा हड़कंप, गार्ड को लगी गोली

BIG BREAKING : पटना में चलती ट्रेन में गोलीबारी से मचा हड़कंप, गार्ड को लगी गोली

PATNA : मोकामा स्टेशन पर अपराधियों का तांडव देखने को मिला है. जहां डाउन लाइन से गुजरने वाली उपासना एक्सप्रेस में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार उपासना एक्सप्रेस ट्रेन से एक अपराधी को सियालदह ले जाया जा रहा था. इसी बीच घात लगाए अपराधी मोकामा स्टेशन पर ट्रेन पर सवार हुए और सियालदह ले जा रहे अपराधी पर गोली चला दी. 

हालांकि गोली अपराधी कुणाल शर्मा को नहीं लगी. बल्कि ट्रेन में यात्रा कर रहे गार्ड नवल किशोर को गोली लग गई. गार्ड नवल किशोर अपना ड्यूटी खत्म कर ट्रेन में जा रहे थे. गोलीबारी की सूचना पर रेल महकमे में हड़कंप मच गया. घायल गार्ड को क्यूल रेलवे स्टेशन पर उतारा गया. जहां गार्ड की स्थिति फिलहाल ठीक बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार ट्रेन जैसे ही मोकामा से खुली तो सबसे पीछे वाले बोगी में अपराधी कुणाल शर्मा को ले जाया जा रहा था. तीन राउंड गोली चलने के बाद अपराधी मोकामा में ही उतर कर फरार हो गए.

फिलहाल मोकामा आरपीएफ और जीआरपी के पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच में जुट गई है. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद बाढ़ के एसपी अमृत राहुल मोकामा स्टेशन पहुंचे और मामले की जानकारी ली. बाढ़ के एसपी अमरेश राहुल के साथ मोकामा इंस्पेक्टर राजनदन, आरपीएफ के अरविंद राम, मोकामा जीआरपी इंस्पेक्टर सहित कई अन्य अधिकारी घटनास्थल पर जायजा लेते दिखे.

मोकामा से विकास की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News