बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सत्तरघाट अप्रोच ब्रिज बहने पर बोले हरभजन सिंह, सिर्फ बालू से बना दिया था क्या?

सत्तरघाट अप्रोच ब्रिज बहने पर बोले हरभजन सिंह, सिर्फ बालू से बना दिया था क्या?

DESK: बिहार के गोपालगंज का सत्तरघाट पुल काफी सुर्खियों में हैं. पुल के टूटने पर जहां एक तरफ विपक्ष सरकार को घेर रहा है तो वहीं अब इस पर कुछ फेमस पर्सनालिटी भी अपनी प्रतिक्रिय दे रहे हैं. सत्तरघाट पुल मामले पर तंज कसते हुए हरभजन सिंह ट्वीट किया है. हरभजन सिंह ने तंज करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'नया ब्रिज?' कौन सा सीमेंट इस्तेमाल किया भाई... 

आपको बता दें कि  बीते 16 जून को ही इस पुल का उद्घाटन सीएम नीतीश कुमार ने किया था. कोरोना वायरस महामारी की वजह से सीएम वहां जा कर तो उद्घाटन नहीं कर पाए थे. लेकिन उन्होंने वीडियो कॉफ्रेंसिंग के माध्यम से उद्घाटन किया था..इसी पुल से लगभग दो किमी दूर गोपालगंज की ओर एक 18 मी लम्बाई के छोटे पुल का पहुंच पथ कट गया. यह छोटा पुल गंडक नदी पर है जबकि सत्तरघाट पुल अभी भी सुरक्षित है.


करीब 264 करोड़ की लागत से इस पुल को बनाया गया है. इस पुल को बनाने में आठ साल लगे थे. लेकिन पुल के उद्घाटन करने के महज 29 दिन बाद ही पुल का एक एप्रोच रोड बुधवार को पानी के दबाव में बह गया था. गुरुवार को इस मामले पर खूब चर्चा हुई. इसी बीच राजनीति और अन्य जगत से जुड़े कई लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी और काम और मेटेरियल की गुणवत्ता पर सवाल उठाए. 

वहीं, बिहार के पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव ने  सत्तरघाट पुल का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि जिस पुलि की बात हो रही है, वह पूरी तरह सुरक्षित है और जो ब्रिज ढ़हा है, वह अप्रोच ब्रिज है और सत्तरघाट से दो किलो मीटर दूर स्थित है.  साथ ही साथ नंदकिशोर यादव ने तेजस्वी यादव पर फेक न्यूज फैलाने का आरोप भी लगाया.

Suggested News