बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आपसी विवाद में छोटे बेटे के साथ मिलकर पिता ने बड़े बेटे को हंसिये से काट डाला

आपसी विवाद में छोटे बेटे के साथ मिलकर पिता ने बड़े बेटे को हंसिये से काट डाला

भागलपुर : आपसी विवाद में एक पिता ने अपने छोटे बेटे के साथ मिलकर बड़े बेटे को चारा काटने वाले हंसिये से वार कर मौत के घाट उतार दिया. घटना भागलपुर के गोराडीह थाना इलाके के पश्चिम टोला की है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच पुलिस ने हत्या के आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आरोपी पिता को इलाज के लिए पुलिस ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. 

हत्या के आरोपी पिता शिवनारायण मंडल ने बताया कि सुरेश आये दिन शराब पीकर घर पहुंचता था और घर पर अपने मां-पिता और भाई के साथ गाली गलौज और मारपीट करता था. मंगलवार शाम भी सुरेश शराब के नशे में घर पहुंचा, जहां उसने कुट्टी काटने वाले हंसिये से अपने पिता और मां की पिटाई शुरू कर दी. जिसके बाद उनका छोटा बीटा आशीष उसे बचाने आया तो सुरेश ने उसकी भी पिटाई कर दी. इसी दौरान आशीष ने सुरेश के हाथ से हंसिया छीन लिया और उल्टा सुरेश की पिटाई शुरू कर दी. इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस सभी को अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने सुरेश को मृत घोषित कर दिया. 

वहीं इसे मामले में मृतक की पत्नी गीता ने ससुर और देवर पर हत्या का आरोप लगाया है. गीता ने पुलिस को बताया कि शिवनारायण मंडल द्वारा उसके बड़े और छोटे बेटे को जमीन का हिस्सा कर दे दिया गया था. लेकिन, सुरेश को उसके पिता ने हिस्से में कोई जमीन नहीं दी. इस बात को लेकर आये दिन पिता और सुरेश के बीच झगड़ा चलता था. इसी बात को लेकर पूर्व में पिता शिवनारायण मंडल और छोटे भाई आशीष ने सुरेश पर केरोसिन डाल कर जलाने का प्रयास किया था. हालांकि, सही समय पर इलाज कराने की वजह से उसकी जान बच गयी थी. इसी बात को लेकर मंगलवार शाम भी दोनों ने मिलकर सुरेश के साथ मारपीट की. दोनों ने मिल कर पहले कुदाल से सुरेश का सिर फोड़ दिया और पैर काट दिया. और जब तक सुरेश मर नहीं गया, तब तक कुदाल से दोनों मिल कर पीटते रहे. जब अपने पति को बचाने गीता मौके पर पहुंची तो उसे भी घायल कर दिया. 


Suggested News