बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस मुंह देखती रह गई और एटीएम मशीन उखाड़ कर ले गए अपराधी

पुलिस मुंह देखती रह गई और एटीएम मशीन उखाड़ कर ले गए अपराधी

आरा- बेखैफ अपराधियों ने आरा पुलिस को खुली चुनौती दे दी है. इस बार अपराधियों ने एटीएम मशीन को अपना निशाना बनाया है. शुक्रवार की अहले सुबह स्कॉर्पियो सवार अपराधियों ने बिहिया के नवोदय चौक एसबीआई एटीएम पर धावा बोला. अपराधी एसबीआई एटीएम मशीन को उखाड़ कर स्कॉर्पियो गाड़ी में लादकर ले गए. फिलहाल इस मामले को लेकर पुलिस मुंह खोलने को तैयार नहीं है. 

पुलिस के सामने से निकले अपराधी
 
स्थानीय लोगों का कहना है कि अपराधी एटीएम मशीन को स्कॉर्पियो में लादकर पुलिस के सामने से ही भागे. लोगों का कहना है कि है पुलिस ने अपराधियों का पीछा भी किया लेकिन अपराधी पुलिस को चकमा देकर निकल गए. लोगों का कहना है कि स्कॉर्पियो गाड़ी पर नंबर प्लेट नहीं था.


 
एटीएम में पैसे नहीं होने की कही जा रही है बात
 
इस वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मुंह खोलेन से गुरेज कर रही है. पुलिस का कहना है कि एटीएम मशीन में पैसे नहीं थे. लेकिन स्थानीय लोगों का कहना है कि कल ही एटीएम मशीन में पैसा डाला गया था. फिलहाल एटीएम मशीन में पैसे थे या नहीं थे ये तो बैंक के कर्मी ही बता पाएंगे. फिलहाल अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम देकर आरा पुलिस को खुली चुनौती दे दी है. पुलिस इस मामले को लेकर छानबीन कर रही है. पुलिस का यह भी दावा है कि जल्द ही इस वारदात का खुलासा कर लिया जाएगा. 

Suggested News