बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आरा बंद, बढ़ते अपराध के खिलाफ सड़क पर उतरे व्यवसायी

आरा बंद, बढ़ते अपराध के खिलाफ सड़क पर उतरे व्यवसायी

आरा : भोजपुर में लागातार व्यवसायियों पर हमला और बढ़ते अपराध को लेकर आज व्यवसायी संघ ने आरा बंद कराया.  बंद का खासा असर सुबह से ही शहर की सड़को पर देखने को मिल रहा है.  कई बड़े माॅल व दुकानों पर ताले लटके हुए थे. कई बड़े व्यवसायियों ने तो आपनी दुकानो को स्वतः बंद रखा है. 

बिहार व्यवसायी संघर्ष मोर्चा व व्यवसायी संघ के बैनर तले हजारों की संख्या में मौजूद लोग शहर में घुम-घुमकर कर लोगों से अपनी दुकाने बंद करने की अपील करते नजर आए. आरा बंद के दौरान प्रदर्शन में राजद एमएलसी व शहर के बड़े व्यवसायी राधाचरण साह समेत भाजपा, जदयू  और विपक्ष के कार्यकर्ता बढ़ते अपराध पर सरकार और स्थानीय प्रशासन के खिलाफ आवाज लगा रहे थे.

 बंद समर्थक जिले के पुलिस कप्तान अवकाश कुमार को हटाने की मांग आक्रोशपूर्ण नारे लगाकर कर रहे थे। बंदी को देखते हुए ऐहतियातन शहर के स्कूल, दुकान व बड़े माॅल को बंद कर दिया गया है. जिससे शहर की सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है. प्रदर्शन कर रहे लोगों की ने कहा कि यदि पुलिस व्यवसायियों की सुरक्षा के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाएगी तो आने वाले समय में बड़े पैमाने पर आंदोलन किया जाएगा. 

बता दें कि 20 सितम्बर को आरा के भाजपा नेता के महिंद्रा ट्रैक्टर शो रूम पर अपराधियों ने फायरिंग की थी, जिसमे शो रूम के अकाउंटेट की मौत हो गई थी और एक अन्य कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया था. इस कांड के कई दिन बीत जाने के बाद भी कुख्यात अपराधी मनीष उर्फ हिरो पुलिस गिरफ्त से फरार है. जिसके कारण व्यवसायी संघ ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ आज आरा बंद का आह्वाहन किया था.


Suggested News