बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आरा में डॉक्टर्स का हड़ताल ख़त्म, काम पर लौटे

आरा में डॉक्टर्स का हड़ताल ख़त्म, काम पर लौटे

ARA : इस वक्त की बड़ी खबर आरा से आ रही है. जहाँ चार दिनों से चला आ रहा डॉक्टरों का हड़ताल आज ख़त्म हो गया है. जिसके बाद से जिले के विभिन्न अस्पताओं में एक बार फिर से चिकित्सा व्यवस्था बहाल हो गई है. डॉक्टर और जिलाधिकारी के बैठक के बाद डॉक्टर्स ने हड़ताल ख़त्म करने का ऐलान किया है. 

बता दें कि आरा में डॉक्टर के साथ हुए मारपीट के विरोध में जिले के सभी डॉक्टर्स विरोध में उतरे थे और हड़ताल पर चले गए थे. जिसका असर पूरे बिहार में देखने को मिला था. कई जिलों के डॉक्टर्स मारपीट के विरोध में हड़ताल पर चले गए थे और स्वास्थ्य व्यवस्था चरमरा गई थी. जिसके बाद से लागातर डॉक्टर और जिलाधिकारी के बीच बैठकों का दौर शुरू हो गया था और हड़ताल ख़त्म करवाने की कवायद की जा रही थी. 

हड़ताल के चौथे दिन आखिरकार जिलाधिकारी के साथ बैठक के बाद डॉक्टर्स ने हड़ताल समाप्त कर काम पर लौटने की घोषणा की है. बिना किसी शर्त के डॉक्टर्स ने अपना हड़ताल खत्म किया है. डॉक्टरों का हड़ताल ख़त्म होने के ऐलान के बाद ही सरकारी अस्पतालों में मरीजों की भीड़ आने लगी है. बता दें कि हड़ताल के बाद सदर अस्पताल समेत जिले भर के पीएचसी, रेफरल और सीएचसी में ओपोडी सेवा बाधित हो गई थी. 


Suggested News