आरा में माले नेता की हत्या से बवाल, बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात, SP पर बरसे विधायक

ARA : आरा में माले नेता की हत्या से पूरा इलाका सुलग उठा है। 27 अगस्त, सोमवार को अहले सुबह अपराधियों ने माले नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि भोजपुर के सहार थाना इलाके के नारायणपुर नाढ़ी गांव में माले नेता रमाकांत राम को अपराधियों ने गोलियों से भून डाला। रमाकांत की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी। आनन-फानन में पुलिस गांव पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। 

भोजपुर के एसपी की कार्यशैली पर सवाल

इधर, काफी संख्या में मौके पर ग्रामीण जमा हो गये और हंगामा करने लगे। तनाव को देखते हुए बड़ी संख्या में गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। इस पूरे मामले में भोजपुर के एसपी अवकाश कुमार की कार्यशैली पर माले विधायक ने सवाल खड़े किए हैं।  

पूर्व माले नेता की हत्या के बाद तनाव को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिसबल को गांव में तैनात कर दिया गया है। सवर्णों और महादलितों का गांव होने के कारण मामला काफी संवेदनशील हो गया है। इसी को देखते हुए प्रशासन के आलाधिकारियों ने एहतियातन इलाके में आठ थानों के पुलिसकर्मियों के साथ-साथ, पुलिस अधीक्षक अभियान और दो अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को मौके पर भेजा है। हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए गांव में लगातार छापेमारी भी की जा रही है। 

वहीं दूसरी ओर माले नेता की हत्या मामले में भोजपुर एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि जैसे ही हत्या की सूचना मिली उन्होंने जांच के लिए मौके पर आलाधिकारियों को भेज दिया था। आगे उन्होंने बताया कि मृतक के बेटे के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। 

एसपी पर सनसनीखेज इल्जाम

वहीं दूसरी ओर जिले में बढ़ते अपराध को लेकर माले विधायक सुदामा प्रसाद ने भोजपुर एसपी अवकाश कुमार पर गंभीर आरोप लगाया है। माले नेता की हत्या के बाद विधायक ने सीधे-सीधे एसपी की कार्यशैली पर सवाल खड़ा किया है। विधायक ने कहा कि एसपी राजनीतिक दबाव में आकर काम करते हैं। 

माले नेता की हत्या के बाद स्थानीय लोग उग्र हो गये। उन्होंने मृतक के परिजनों को तत्काल 10 लाख रुपये की सहायता राशि, बेटे को सरकारी नौकरी और जल्द-से-जल्द स्पीडी ट्रायल के जरिए अपराधियों को सख्त-से-सख्त सजा देना की मांग की। 

इधर, शुरुआती तफ्तीश में पता चला है कि माले नेता रमाकांत की दुश्मनी कुछ लोगों से थी, जिसे पुलिस खंगालने में लगी है। आलाधिकारियों का दावा है कि जल्द ही वारदात में शामिल अपराधियों को धर-दबोचा जायेगा। 

Find Us on Facebook

Trending News