बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पेड़ से लटकती मिली प्रेमी युगल की लाश, ऑनर किलिंग और सुसाइड के एंगल से पुलिस कर रही जांच

पेड़ से लटकती मिली प्रेमी युगल की लाश, ऑनर किलिंग और सुसाइड के एंगल से पुलिस कर रही जांच

Ara: जिले के संदेश थाना क्षेत्र के संदेश गांव के एक बगीचे में सोमवार की सुबह जामुन के पेड़ से युवक-युवती का लटकता हुआ शव मिला है. इस शव के मिलने से आसपास के इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया. सोमवार की सुबह जब ग्रामीण बगीचे की ओर गए तो दोनों शवों को जामुन के पेड़ से लटकता देखा जिसके बाद ग्रामीण हो-हल्ला करने लगे. इसके बाद सैकड़ों की संख्या में बगीचे में लोगों की भीड़ जुट गई.

ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची और दोनों के शवों को पेड़ से उतारा. इसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक मृतक संदेश थाना क्षेत्र के संदेश गांव निवासी विजेन्द्र पासवान का पुत्र निरंजन कुमार है एवं मृतका संदेश थाना क्षेत्र के काजीचक गांव निवासी मो.सेराजुद्दीन की पुत्री रोजी खातून है.

बताया जाता है कि दोनों के बीच लगभग 4 वर्षों से प्रेम-प्रसंग चला रहा था, लेकिन घर वाले इसे मंजूरी नहीं दे रहे थे. इसी कारण दोनों ने अंतत: बगीचे में जामुन के पेड़ में फासी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. हालांकि घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस फिलहाल अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है और दोनों परिवार से भी इस मामले में पूछताछ कर रही है.


Suggested News